सलमान ने खरीदी नई बुलेटप्रूफ एसयूवी
सलमान ने खरीदी नई बुलेटप्रूफ एसयूवी Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

सुरक्षा को देखते हुए सलमान ने खरीदी नई एसयूवी, जानिए क्या है इसकी खासियत?

Priyank Vyas

Salman Khan New Bulletproof Car : बीते कुछ महीनों से बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान जान से मारने की धमकी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जब से उन्हें जान से मारने की धमकियाँ मिली हैं, तब से उन्हें Y+ सिक्यूरिटी भी दी जा चुकी है। लेकिन इतनी सिक्यूरिटी मिलने के बाद भी सलमान खुद की हिफाजत में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अपनी इसी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सलमान ने हाल ही में एक नई बुलेटप्रूफ कार खरीदी है। इस कार की कीमत ना केवल लाखों में है बल्कि साथ ही यह कार कई सिक्यूरिटी फीचर्स से लेस है। ऐसे में सभी सलमान की कार के बारे में जानने को बेताब हैं। तो चलिए बताते हैं आपको इस कार के बारे में।

कौनसी है यह कार?

सबसे पहले आपको बता दें कि सलमान ने जो कार खरीदी है यह निसान की पेट्रोल एसयूवी (SUV Nissan Patrol) है जोकि एक बुलेटप्रूफ कार है। इस कार की खास बात है कि यह अब तक इंडियन मार्केट में उपलब्ध नहीं है। इस कार को खासकर सलमान खान ने विदेश से इम्पोर्ट करवाई है।

क्या है इस कार की खासियत?

SUV Nissan Patrol में पावरफुल इंजन लगाया गया है। इसके साथ ही यह कार B6 या B7 लेवल की सिक्यूरिटी प्रदान करने के लिए मशहूर है। इस कार में सिक्यूरिटी के लिए 41mm मोटे ग्लास लगाए गए हैं, जिन्हें हाई पॉवर राइफल की गोलियों से भी नुकसान नहीं होता है। वहीं कार की पॉवर 405hp है और यह 560nm का टॉर्क जनरेट करती है। कार 7 स्पीड आटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ बाजार में उपलब्ध है। इसके अलावा कार में SUV सेगमेंट के तहत कई आरामदायक फीचर्स भी उपलब्ध हैं। इस लग्जरी कार की कीमत 80 लाख रुपए बताई जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT