शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 29 साल पूरे
शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 29 साल पूरे Social Media
सेलिब्रिटी

शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 29 साल पूरे, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को आज (25 जून) को फिल्म इंडस्ट्री में 29 साल पूरे हो गए हैं। शाहरुख खान ने ऋषि कपूर और दिव्या भारती स्टारर फिल्म 'दीवाना' से बॉलीवुड में कदम रखा था। रोमांटिक ड्रामा ये फिल्म सुपरहिट थी। उन्होंने अपने इस लंबे फिल्मी सफर में एक से बढ़कर एक फिल्में की और दर्शकों का दिल जीता। इस खास मौके पर शाहरुख खान ने ट्वीट कर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

शाहरुख खान ने शेयर किया पोस्ट:

फिल्म इंडस्ट्री में 29 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने एक ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, "काम जारी है। लगभग 30 सालों से आपका ढेर सारा प्यार देख रहा हूं, जो आप मुझ पर बरसा रहे हैं। आपका मनोरंजन करने के लिए मैंने अपनी आधे से ज्यादा जिंदगी बिता दी। इस प्यार के लिए शुक्रिया, इसकी बहुत जरूरत थी।" इस खास मौके पर शाहरुख खान आज अपने फैंस से रूबरू भी होने वाले हैं।

फैंस दे रहें हैं प्यार:

शाहरुख के तमाम फैंस और उनके फैन क्लब्स किंग खान के बॉलीवुड में 29 साल पूरे होने की खुशी को फेस्टिवल की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। ट्विटर पर लोग लगातार ट्वीट्स शेयर करके एक्टर की फोटो पोस्ट कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। ट्विटर पर सुबह से ही #29GoldenYearsOfSRK ट्रेंड हो रहा है।

इंडस्ट्री में कोई नहीं है गॉडफादर:

बता दें कि, इंडस्ट्री में शाहरुख खान का कोई गॉडफादर नहीं था। जब शाहरूख ने इंडस्ट्री में कदम रखा तो उनके पास कोई सिफारिश नहीं थी। उन्होंने अपने दम पर अपनी सफलता की कहानी लिखी। शाहरूख खान ने हर तरह से खुद को साबित किया।

शाहरुख की ब्लाॅकबस्टर फिल्में:

वहीं अगर शाहरुख खान की हिट फिल्मों की बात करें, तो शाहरुख खान ने 80 के दशक में टीवी सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 1992 में 'दीवाना' मूवी से बॉलीवुड में कदम रखा। हालांकि, उन्हें 1993 में रिलीज हुई मूवी 'बाजीगर' से लोकप्रियता हासिल हुई। उनकी ब्लाॅकबस्टर फिल्मों में 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'दिल तो पागल है', 'कुछ-कुछ होता है' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल हैं। यही नहीं शाहरुख ने 'देवदास', 'स्वदेश', 'कल हो ना हो', 'चक दे! इंडिया', 'मैं हूं ना', 'माई नेम इज खान' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' में भी काम किया, जो बाॅक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही।

शाहरुख की आने वाली फिल्म:

शाहरुख खान जल्द ही फिल्म 'पठान' में नजर आने वाले हैं। शाहरुख जल्द ही 'पठान' से अपना पहला लुक शेयर करने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। फैंस काफी समय से शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। 'पठान' की शूटिंग पहले शुरू हो गई थी, लेकिन लॉकडाउन और कोविड के केस बड़ने की वजह से शूटिंग रोक दी गई थी। हाल ही में खबर आ रही है कि, जल्द ही शाहरुख फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT