कोरोना के चलते वेंटिलेटर पर  हैं शहीर शेख के पिता, फैंस से की दुआ करने की अपील
कोरोना के चलते वेंटिलेटर पर हैं शहीर शेख के पिता, फैंस से की दुआ करने की अपील Social Media
सेलिब्रिटी

कोरोना के चलते वेंटिलेटर पर हैं शहीर शेख के पिता, फैंस से की दुआ करने की अपील

Author : Sudha Choubey

कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आम लोगों के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री और इससे जुड़े सेलेब्स भी कोरोना वायरस के चपेट में आ रहें हैं। अब तक कई सितारे और उनके करीबी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं। अब मशहूर वेब शो 'पवित्र रिश्ता 2' (Pavitra Rishta 2) के अभिनेता शहीर शेख (Shaheer Sheikh) के पिता कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। कोविड से जूझ रहे शहीर शेख के पिता इस वक्त वैंटिलेटर पर हैं और मौत से लड़ रहे हैं।

कोविड से जूझ रहे शहीर शेख के पिता:

अभिनेता शहीर शेख के पिता कोरोना वायरस से जूझ रहें हैं। उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। साथ ही यह भी बताया है कि, उनके पिता की हालत काफी नाजुक है और वह वैंटिलेटर पर हैं। शाहीर शेख ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पिता की एक तस्वीर शेयर की है।

शहीर शेख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "दोस्तों मेरे पिता वैंटिलेटर पर हैं। वह कोविड से जंग लड़ रहे हैं। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें, ताकि वो ठीक हो जाएं।" सोशल मीडिया पर शहीर शेख का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि, अभिनेता शहीर शेख टीवी के जाने-माने एक्टर में से एक हैं, जिन्होंने कुछ 'रंग प्यार के ऐसे भी' और 'महाभारत' जैसे हिट शोज में काम किया है। इन शोज ने शहीर की लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए हैं। धारावाहिक 'महाभारत' में शहीर शेख ने अर्जुन का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस किरदार से वो टीवी के नम्बर 1 एक्टर बन चुके हैं।

शहीर शेख इन दिनों वह अपने वेब शो 'पवित्र रिश्ता 2' को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिन 'पवित्र रिश्ता 2' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस शो में शहीर शेख के साथ टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में हैं। 'पवित्र रिश्ता 2' में शहीर शेख के किरदार का नाम मानव है, जबकि अंकिता लोखंडे अर्चना का किरदार निभा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT