शाहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर के बेबी शॉवर की तस्वीरें हुईं वायरल
शाहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर के बेबी शॉवर की तस्वीरें हुईं वायरल Social Media
सेलिब्रिटी

शाहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर के बेबी शॉवर की तस्वीरें हुईं वायरल, इस लुक में आए नजर

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन का पॉपुलर सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में नजर आ चुके अभिनेता शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) जल्द ही पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी और एक्ट्रेस रुचिका कपूर प्रेग्नेंट हैं। जबसे रुचिका कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई है, तबसे इस जोड़ी के फैंस की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है। हाल ही में शाहीर शेख ने अपनी पत्नी रुचिका कपूर (Ruchikaa Kapoor) के लिए बेबी शॉवर रखा, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

शाहीर शेख ने शेयर की तस्वीरें:

हाल ही में अभिनेता शाहीर शेख ने अपने सोशल मीडिया पर उनकी वाइफ के बेबी शॉवर की फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसे देखने के बाद फैंस उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं। शाहीर शेख और रुचिका कपूर ने अपने घर में आए मेहमानों के लिए खास इंतजाम कर रखे थे। घर आए सभी मेहमान को ये क्यूट-क्यूट तोहफे मिल रहे थे।

कैसी है तस्वीरें:

बेबी शॉवर के दौरान शाहीर शेख और रुचिका कपूर ने एक-दूसरे के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शाहीर शेख पत्नी रुचिका के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। रुचिका कपूर इस दौरान पिंक कलर की ड्रैस पहने बेबी बंप फ्लांट करती नजर आईं।

इसी साल जून में की शादी:

बता दें कि, इसी साल जून महीने में ही रुचिका कपूर और शाहीर शेख ने शादी की। दोनों ने कोर्ट मैरिज के बाद उनका आशीर्वाद लेने के लिए अभिनेता के माता-पिता से मिलने के लिए जम्मू गए और बाद में मुंबई में एक छोटा सा समारोह किया। रुचिका कपूर को आखिर बार एकता कपूर की बर्थडे पार्टी में देखा गया था। जिसमें उन्होंने अपनी प्रैग्नेंसी की खबरों पर मोहर लगा दी थी। हालांकि, इस बारे में अभी तक शाहीर शेख ने कोई बयान नहीं दिया है।

वहीं अगर शाहीर शेख के वर्क फ्रंट की बात करें, तो शाहीर शेख इन दिनों आगामी टीवी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' सीजन 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं और हाल ही में उन्हें अपने परिवार के साथ रहने के लिए कुछ समय मिला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT