शाहिद कपूर ने शेयर की अपने बेडरूम की फोटो, मीरा कपूर ने दे दी चेतावनी
शाहिद कपूर ने शेयर की अपने बेडरूम की फोटो, मीरा कपूर ने दे दी चेतावनी Social Media
सेलिब्रिटी

शाहिद कपूर ने शेयर की अपने बेडरूम की फोटो, मीरा कपूर ने दे दी चेतावनी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों ही अक्सर एक दूसरे पर प्यार बरसाते हुए पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में शाहिद कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक फोटो शेयर करते हुए मीरा से पूछ लिया कि, उन्हें बेड पर इतने सारे तकिए क्यों पसंद हैं। पिलो को लेकर ये फाइट शाहिद को ही भारी पड़ गई।

शाहिद कपूर ने शेयर की ये तस्वीर:

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और एक दूसरे की पोस्ट पर हमेशा मजेदार कमेंट करते हैं। हाल ही में शाहिद कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर अपने बेडरूम की फोटो दुनिया के सामने शेयर की है, जिसमें शाहिद कपूर ने टी शर्ट पहनी हुई है और आंखों पर चश्मा पहना हुआ हैं। उनके पीछे कई सारे तकिए रखे हुए नजर आ रहे हैं। शाहिद ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "तुम्हें बेड पर इतने सारे तकिये क्यों पसंद हैं... क्यों? क्यों?"

शाहिद कपूर ने शेयर की ये तस्वीर

मीरा राजपूत ने किया कमेंट:

वहीं शाहिद कपूर के इस पोस्ट पर मीरा राजपूत ने कमेंट किया है। उन्होंने इसी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पर शेयर किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "दोस्त तुम अपने आपको बहुत बड़ी मुश्किल में डाल रहे हो" फैंस उनके कमेंट को काफी पसंद कर रहें हैं।

मीरा राजपूत ने किया कमेंट

इससे पहले शाहिद ने मीरा राजपूत के साथ बीच से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें मीरा हरे रंग की पोशाक के साथ दिखी थीं और शाहिद शर्टलेस नजर आए थे। शाहिद वीडियो में मुस्करा रहे थे, जबकि मीरा राजपूत कपड़ों को ठीक करती हुई नजर आईं थीं। उनके इस वीडियो को फैंस ने खूब पसंद किया था।

बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले मीरा राजपूत और शाहिद कपूर मालदीव में एक साथ छुट्टियां मनाकर लौटे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी कई सारी तस्वीरें भी शेयर की थी जो फैंस को काफी पसंद आईं थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT