आर्यन खान को जमानत मिलने पर शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने जताई खुशी
आर्यन खान को जमानत मिलने पर शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने जताई खुशी Social Media
सेलिब्रिटी

आर्यन खान को जमानत मिलने पर शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने जताई खुशी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स मामले में बीते दिन 28 अक्टूबर को जमानत मिल गई। हालांकि आर्यन अभी भी लीगल फॉर्मेलिटी की वजह से शनिवार तक जेल में ही रहेंगे। आर्यन खान को जमानत मिलने पर उनकी फैमिली काफी खुश है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इसपर रिएक्शन दिया है। आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने भी खुशी जताई है।

पूजा ददलानी ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने अपने सोशल मीडिया के जरिए आर्यन खान की जमानत पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा है, "ईश्वर है.... आपके प्यार और प्रार्थना के लिए आप सभी का धन्यवाद। सत्य की जीत होती है।" पूजा की ये स्टोरी सोशल मीडिय पर काफी वायरल हो रही है।

आर्यन खान को जमानत मिलने पर शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने जताई खुशी

बता दें कि, शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी ने इस मुश्किल समय में काफी साथ निभाया है। पूजा लगातार वकीलों के संपर्क में रही थीं। पिछले कुछ हफ्तों से मेहनत की है, वो लगातार सभी सुनवाई में शामिल हो रही थी। हालांकि इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा। आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान को लंबे समय बाद मुस्कुराते हुए देखा गया। पूजा ददलानी के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने आर्यन खान की जमानत पर रिएक्शन दिया है।

आज हो सकती है रिहाई:

आपको बता दें कि, बीते दिन गुरुवार को हाईकोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू हुई। शाम करीब 4.45 बजे कोर्ट ने इस मामले में अपना फैसला सुनाया। जमानत का विरोध करते हुए, एडिशनल सॉलिसिटर जनरल (ASG) अनिल सिंह ने NCB की तरफ से दलीलें दीं, लेकिन कोर्ट ने आर्यन खान समेत मुनमुन धमीचा और अरबाज मर्चेंट को जमानत दे दी। हालांकि, अदालत से आदेश की कॉपी न मिलने के कारण तीनों को शुक्रवार या शनिवार तक रिहा किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT