आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान
आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान, करीब 15 मिनट की मुलाकात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इस वक्त ऑर्थर जेल में बंद हैं। बीते दिन आर्यन खान की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया। जमानत याचिका खारिज होने के बाद शाहरुख खान आज अपने बेटे आर्यन खान से मिलने मुंबई के ऑर्थर रोड जेल पहुंचे हैं। शाहरुख की आर्यन खान से यह मुलाकात करीब 19 मिनट की रही।

बता दें कि, शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन को लेकर पिछले कई दिनों से परेशान हैं। करीब 21 दिनों से अपने बेटे से दूर रह रहे शाहरुख आज खुद को रोक नहीं सके और अपने बेटे से मिलने के लिए मुंबई के ऑर्थर रोड जेल पहुंचे। शाहरुख खान सुबह करीब 9 बजकर 15 मिनट पर ऑर्थर जेल पहुंचे और विजिटर लाइन से होते हुए अंदर गए। ये पहली बार है, जब शाहरुख जेल में बंद आर्यन खान से मिलने पहुंचे थे। इससे पहले वह आर्यन खान से वीडियो कॉल के जरिए बातचीत करते रहे हैं।

बीते दिन सेशंस कोर्ट ने आर्यन खान और दो अन्य को बुधवार दोपहर जमानत देने से इनकार कर दिया था। विशेष न्यायाधीश वीवी पाटिल ने आर्यन और उनके दो मित्रों अरबाज मर्चेंट और फैशन मॉडल मुनमुन धमेचा की जमानत याचिकाओं को खारिज कर दिया। जमानत खारिज होने के बाद उनके वकीलों ने तुरंत बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील दायर की है। आर्यन की इस याचिका पर सुनवाई हो सकती है।

आपको बता दें कि, 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज पर रेव पार्टी में छापेमारी करने के बाद NCB ने आर्यन खान को पहले हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद 7 अक्टूबर को आर्यन तीसरी बार कोर्ट में पेश हुए, जहां उन्हें 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया इसके बाद 8 अक्टूबर को आर्यन को एनसीबी ने मेडिकल करवाकर आर्थर रोड जेल में शिफ्ट किया गया। इस मामले में आर्यन के साथ 8 लोगों को ग‍िरफ्तार किया गया, जबकि अब तक इस मामले में 20 से अध‍िक गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT