टाइगर 3 के लिए अप्रैल के अंत में शाहरुख करेंगे शूट
टाइगर 3 के लिए अप्रैल के अंत में शाहरुख करेंगे शूट Social Media
सेलिब्रिटी

टाइगर 3 के लिए अप्रैल के अंत में शाहरुख करेंगे शूट

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट हो चुकी फिल्म पठान में सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आए थे। दर्शकों ने स्क्रीन पर उनकी अकड़ और भाई-चारा को पसंद किया और उन्हें भरपूर प्यार दिया। अब, शाहरुख खान एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन सीक्वेंस के जरिए टाइगर फ्रेंचाइजी में दाखिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसे अप्रैल के आखिर में मुंबई में 7 दिनों तक शूट किया जाएगा! ध्यान देने वाली बात यह है कि इस सीक्वेंस की प्लानिंग आदित्य चोपड़ा और टाइगर 3 के निर्देशक मनीष शर्मा ने छह महीने से अधिक समय में की है ताकि इसे देश के लिए एक चर्चा का विषय बनाया जा सके।

सूत्रों ने बताया “जब पठान के लिए शाहरुख और सलमान के सीक्वेंस का प्लान बनाया जा रहा था, तो निर्माताओं को यह एहसास हुआ कि सुपर-जासूसों के इस तरह के क्रॉस-ओवर को हर बार एक पायदान ऊपर ले जाने की ज़रूरत होगी क्योंकि यह दर्शकों के लिए सबसे बड़ी यूएसपी है। इसलिए, लेखक, आदित्य चोपड़ा और मनीष इसकी तैयारी करने चले गए और टाइगर की टाइमलाइन में पठान की एंट्री को लिखने और विज़ुअलाइज़ करने में छह महीने का समय लग गया! इस शूट की हर डिटेल को ध्यान में रखते हुए योजना बनाई गई है ताकि यह पूरा पैसा वसूल मनोरंजन दे पाए जो दर्शकों के लिए एक तमाशा भी है।"

बता दें कि फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान, जोया के रूप में कैटरीना कैफ और टाइगर के प्रतिद्वंद्वी के रूप में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT