Shahrukh Khan was Spotted at the Shooting Location after a long time
Shahrukh Khan was Spotted at the Shooting Location after a long time Social Media
सेलिब्रिटी

लंबे समय बाद शूटिंग लोकेशन पर स्पॉट हुए शाहरुख खान, सेट से सामने आई तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पिछले काफी समय से नजर नहीं आए हैं। बेटे आर्यन खान के ड्रग केस में फंसने के बाद से ही शाहरुख खान कैमरों से दूर थे, हालांकि अब लगभग दो महीने बाद उन्होंने सेट पर वापसी कर ली है। उन्हें बुधवार को मुंबई के एक शूट‍िंग लोकेशन पर स्पॉट किया गया। यहां से उनकी तस्वीर भी सामने आई हैं। तस्वीरें देखने के बाद कयास लगाए जा रहें हैं कि, शाहरुख खान ने मुंबई में अपनी आगामी फिल्म 'पठान' की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है।

सामने आई ये तस्वीर:

अभिनेता शाहरुख खान को बुधवार को मुंबई के एक शूट‍िंग लोकेशन पर स्पॉट किया गया। यहां से उनकी तस्वीर भी सामने आई हैं। सामने आई तस्वीर में शाहरुख काले रंग की टी-शर्ट, बढ़े हुए बाल आंखों पर चश्मा पहने नजर आ रहे हैं। आर्यन ड्रग केस के बाद अब सेट पर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। फैन क्लब के पेज पर शेयर शाहरुख की ये फोटोज वायरल हो रही हैं, तस्वीर में शाहरुख को पीछे से देखा जा सकता है। इस वायरल तस्वीर को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि, शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पठान की शूट‍िंग कर दी है। हालांकि इस बारें में अभी तक एक्टर या फिल्म मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। खबरों की मानें, तो शाहरुख मुंबई में अगले 15-20 दिनों तक शूटिंग करेंगे।

स्पेन में होनी थी फिल्म की शूटिंग:

बता दें कि, शाहरुख खान को पिछली बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। तब से शाहरुख की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। अब जल्द ही उनकी अगली फिल्म 'पठान' रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग शाहरुख शुरू कर चुके हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। बता दें, अक्टूबर में 'पठान' की शूटिंग स्पेन में होनी थी, लेकिन आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद इसे कैंसल कर दिया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT