रोमांटिक डेट पर दिखे शमिता शेट्टी और राकेश बापट, बांहों में बांहे डाले आए नजर
रोमांटिक डेट पर दिखे शमिता शेट्टी और राकेश बापट, बांहों में बांहे डाले आए नजर Social Media
सेलिब्रिटी

रोमांटिक डेट पर दिखे शमिता शेट्टी और राकेश बापट, बांहों में बांहे डाले आए नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की जोड़ी ने रियलिटी 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। शो में दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी। शमिता ने कई बार खुलकर इस बात को स्वीकारा था कि, वो राकेश को पसंद करती हैं और ये रिश्ता आगे ले जाना चाहती हैं। वहीं राकेश भी कह चुके थे कि, उन्हें शमिता पसंद है। शो खत्म होने के बाद दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिता रहे हैं। हाल ही में शमिता शेट्टी और राकेश बापट दोनों एक-दूसरे के साथ डिनट डेट पर नजर आए।

सामने आई तस्वीरें:

हाल ही में शमिता शेट्टी और राकेश बापट को मुंबई के एक रेस्‍टोरेंट के बाहर स्‍पॉट किया गया। इस दौरान दोनों एक दूसरे की बांहों में बांहे डाले नजर आए। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों ने रेस्‍टोरेंट के बाहर पैपराजी को पोज भी दिए।

शमिता शेट्टी और राकेश बापट

सामने आया वीडियो:

तस्वीरों के अलावा दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राकेश बापट और शमिता शेट्टी साथ में नजर आ रहे हैं। दोनों इस दौरान काफी खुश दिखाई रहे हैं। वहीं शमिता और राकेश की मुलाकात ये बता रही है कि, दोनों ने न सिर्फ घर में बल्कि घर के बाहर भी अपने रिश्ते को कायम रखा है। इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

राकेश ने शेयर की ये तस्वीर:

वहीं राकेश बापट ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए राकेश ने लिखा है, "U & I." इसके साथ ही हार्ट इमोजी भी दिया। वहीं राकेश की इस स्टोरी को शमिता ने भी अपनी स्टोरी पर शेयर किया है।

राकेश ने शेयर की ये तस्वीर

इस लुक में आए नजर:

वहीं अगर दोनों के लुक की बात करें, तो राकेश ने इस दौरान ब्लैक शॉर्ट कुर्ता और जींस पहना था। वहीं शमिता ने न्यूड कलर का स्लीवलेस क्रॉप टॉप और स्कर्ट में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने पेंसिल हील पहनी है और हाथों में रेड कलर का वॉलेट लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT