आर्यन खान ड्रग्स केस पर शत्रुघ्न सिन्हा का आया रिएक्शन, कही यह बात
आर्यन खान ड्रग्स केस पर शत्रुघ्न सिन्हा का आया रिएक्शन, कही यह बात Social Media
सेलिब्रिटी

आर्यन खान ड्रग्स केस पर शत्रुघ्न सिन्हा का आया रिएक्शन, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) को ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस में 28 दिनों की कैद के बाद आर्यन खान कल शनिवार को ऑर्थर रोड जेल से रिहा हो गए। आर्यन के ड्रग्स केस में गिरफ्तार होने के बाद से बॉलीवुड सेलेब्स शाहरुख खान के सपोर्ट में आए थे, तो वहीं किसी ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने इसपर रिएक्शन दिया है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कही यह बात:

हाल ही में एक टीवी चैनल से बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने आर्यन खान की जमानत से लेकर क्रूज शिप ड्रग्स मामले में एनसीबी की भूमिका पर भी सवाल खड़े किए। एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि, वह काफी समय से एंटी टोबैको कैम्पेन का हिस्सा रहे हैं। ऐसे में उनके लिए यह प्रैक्टिस है।

जब उनसे पूछा गया कि, क्या सितारों के लिए यह चुनौती है कि अपने बिजी शेड्यूल से बच्चों को सही दिशा दिखाएं तो अभिनेता ने कहा कि, 'चुनौती हो या ना हो, ऐसा जरूर होना चाहिए। मेरा शुरू से मानना है, मैं जो कहता हूं उसका पालन करता हूं, एंटी टोबैको कैम्पेन करता हूं। मैं हमेशा कहता हूं, ड्रग्स को न कहो और तंबाकू से दूर रहो।"

शुत्रघ्न सिन्हा ने आगे कहा, "आज मैं इस मामले में भाग्यशाली समझता हूं कि, मेरे बच्चे हैं लव-कुश और बेटी सोनाक्षी। मैं इन बच्चों के बारे में बहुत फक्र से कह सकता हूं कि, इनका पालन-पोषण इतना अच्छा हुआ है कि, इनको किसी किस्म की कोई ऐसी आदत या ऐसे मामले में ना उनको कभी सुना है, ना देखा है, ना पाया है ना वो करते हैं ऐसी कोई हरकत।"

यह माता-पिता की जिम्मेदारी है:

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि, "यह माता पिता की जिम्मेदारी है कि, वह अपने बच्चे पर ध्यान दें और देखें कि कहीं उनका बच्चा अकेला तो नही है, या गलत संगत में तो नहीं पड़ रहा। माता-पिता को बच्चों के साथ बैठकर एक वक्त का खाना तो खाना ही चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि, आर्यन को सिर्फ इसलिए नहीं माफ कर देना चाहिए क्योंकि वह शाहरुख का बेटा है, लेकिन सिर्फ इसी बात पर उस पर निशाना भी नहीं साधना चाहिए।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT