शीजान खान को मिली जमानत
शीजान खान को मिली जमानत Social Media
सेलिब्रिटी

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या मामले में गिरफ्तार शीजान खान को मिली जमानत

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टेलीविजन का चर्चित सीरियल 'अली बाबा दास्तान ए काबुल' की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के सुसाइड मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर आई है कि, इस मामले के मुख्य आरोपी शीजान खान (Sheezan Khan) को आज कोर्ट से जमानत मिल गई है।

बताया जा रहा है कि, तुनिषा आत्महत्या मामले में जेल में बंद शीजान खान को जमानत मिल गई है। शीजान खान को ये राहत वसई सेशन कोर्ट से मिली है। कहा जा रहा है कि शीजान को 1लाख रुपये के मुचलके पर अदालत ने जमानत दी है। काफी समय से शीजान की जमानत याचिका खारिज हो रही थी। फैमिली से लेकर वकील तक लोग उन्हें छुड़ाने में लगे हुए थे। हालांकि, अब उनके फैमिली और फैंस को शीजान के बाहर आने की खुशी है।

दिसंबर में एक्ट्रेस ने कर ली थी आत्महत्या:

बता दें कि, तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को टीवी सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्ट्रेस को जब अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तुनिशा आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस के को स्टार शीजान खान को गिरफ्तार किया गया था। शीजान तुनिशा के साथ रिलेशनशिप में भी रह चुका था। एक्ट्रेस के परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद पुलिस ने शीजान को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, अब कई महीनों तक जेल में रहने के बाद एक्टर को राहत मिली है।

पुलिस द्वारा शीजान खान की ये गिरफ्तारी तुनिषा के परिजनों की शिकायत के आधार पर हुई थी। तुनिषा शर्मा की मौत के बाद 21 साल की एक्ट्रेस की मां की तरफ से आरोप लगाए गए थे कि उनकी बेटी ने शीजान की वजह से ही आत्महत्या का फैसला लिया। इस मामले में शीजान खान के खिलाफ पुलिस ने 524 पेज की चार्जशीट दाखिल की थी। शीजान खान पिछले दो महीने से मुंबई की जेल में बंद थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT