अंकिता लोखंडे की पोस्ट पर शिबानी दांडेकर का पलटवार
अंकिता लोखंडे की पोस्ट पर शिबानी दांडेकर का पलटवार Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

अंकिता लोखंडे की पोस्ट पर शिबानी दांडेकर का पलटवार, कही यह बात

Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक तरफ जहां, अभिनेत्री अंकिता लोखंडे उनके परिवार के साथ शुरुआत से खड़ी हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में कई बॉलीवुड कलाकार आ रहे हैं। इनमें से एक अभिनेत्री शिबानी दांडेकर भी हैं।

अभिनेत्री शिबानी दांडेकर एक बार फिर अपनी दोस्त रिया चक्रवर्ती के समर्थन में खड़ी हुई हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर शेयर किया, जिसमें रिया पर आरोप लगाया गया कि, वो सुशांत सिंह राजपूत को कथित तौर पर उदास होने पर भी ड्रग्स देती थीं। अब शिबानी ने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर निशाना साधते हुए पोस्ट किया है।

शिबानी दांडेकर ने कही यह बात:

शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और ट्विटर पर रोहिनी सिंह के कई पोस्ट को शेयर किया और रिट्वीट किया। पोस्ट में सीधे तौर पर तो नहीं लेकिन अंकिता पर निशाना साधा गया जिसमें लिखा है, "पेट्रियाकी की प्रिंसेस को मीडिया में देखने से बुरा और कुछ नहीं है। जो इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठा रही हैं और जीत रही हैं, उन महिलाओं की जगह जिन्होंने पहले इस पर लड़ाई लड़ी है। एक यंग महिला के बारे में गलत बातें बोल रही हैं जो बहुत ही शर्मनाक है और लोग इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें मिसौजिनी से टीआरपी और अटेंशन्स मिल रही है।"

अंकिता लोखंडे की पोस्ट पर शिबानी दांडेकर का पलटवार

शिबानी दांडेकर ने किया ट्वीट:

वहीं शिबानी दांडेकर ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा, "ये औरत साफ तौर पर 2 सेकेंड का फेम पाना चाह रही है और वो लगातार रिया को इस वजह से टारगेट कर रही है। क्योंकि वो खुद सुशांत के साथ अपने रिश्ते में आई दिक्कतों के साथ डील नहीं कर पाई थी। उसे ऐसा करने के लिए कहा जा रहा है।"

बता दें कि, शिबानी दांडेकर और रिया चक्रवर्ती 12 साल से दोस्त हैं और जहां उन्होंने हाल ही में पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। शिबानी इससे पहले रिया के स्पोर्ट में आ चुकी हैं, उन्होंने कहा था कि, "मैं रिया चक्रवर्ती को तब से जानती हूं, जब वह 16 साल की थी। जीवंत, मजबूत और एक चमकते हुए स्पार्क की जैसी, जो पूरी तरह जिंदगी से भरी हुईं थीं।"

अंकिता लोखंडे ने क्या लिखा है पोस्ट में:

अंकिता लोखंडे ने अपने पोस्ट में लिखा है, "मुझसे बार-बार मीडिया पूछती है कि, क्‍या लगता है कि यह मर्डर है या सुइसाइड? इसलिए मैं साफ करने के लिए बता दूं कि, मैंने कभी नहीं कहा कि यह मर्डर है या इसके लिए कोई विशेष शख्‍स जिम्‍मेदार है। मैंने हमेशा मेरे दोस्‍त सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्‍याय की बात कही है और मैं उसके परिवार के साथ खड़ी हूं और जांच एजेंसियों को सच बाहर लाना चाहिए। महाराष्ट्रियन और भारतीय नागरिक होने के नाते मुझे राज्‍य सरकार/पुलिस और सेंट्रल गवर्नमेंट पर पूरा भरोसा है। जब मेरे लिए 'सौतन' और 'विधवा' जैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल पब्‍लिक में हुआ, मैंने उसपर कभी जवाब नहीं दिया। मैं सिर्फ 2016 तक सुशांत और उसकी मेंटल हेल्थ बताने के लिए आगे आई।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT