Shilpa Shetty did not get the Ticket for Spider-Man No Way Home
Shilpa Shetty did not get the Ticket for Spider-Man No Way Home Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

शिल्पा शेट्टी को नहीं मिली 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' की टिकिट, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

मार्वल स्टूडियो की चर्चित फिल्म 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' (Spiderman: No Way Home) इन दिनों सुर्खियों में है। ये फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म को लेकर फैंस इस कदर दिवाने है कि, एंडवास बुकिंग तक नहीं हो रही है। साथ ही लोगों को टिकट प्राप्त होने में कठिनाई हो रही है। ये हाल सिर्फ आम लोगों का नहीं, बल्कि बॉलीवुड बॉलिवुड सेलेब्स का भी हैं। ऐसा ही बॉलिवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ भी हुआ है।

शिल्पा को नहीं मिली फिल्म की टिकिट:

बॉलिवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को फिल्म 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' की टिकिट नहीं मिल रही है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है। शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो स्पाइडरमैन से टिकट मांगती हुई दिखाई दे रही हैं। उनका ये वीडियो बहुत ही फनी है। शिल्पा शेट्टी यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो पर कमेंट कर रहें हैं।

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हुई नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक फनी एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो 'स्पाइडरमैन' से फिल्म की टिकट मांग रही हैं। इसके लिए वो 'स्पाइडरमैन' को ठुमके लगाना भी सिखाती हैं।

इतना ही नहीं, वो पॉपुलर गाना 'चुरा के दिल मेरा' पर भी स्टेप्स सिखाती हैं, लेकिन आखिरी में 'स्पाइडरमैन' इशारों में बताता है कि, उसके पास टिकट नहीं है। ये जानकर शिल्पा गुस्से में आ जाती हैं और वो कहती हैं कि, अगर उन्हें टिकट नहीं मिला, तो वो घर नहीं जा पाएंगी और वियान उनका बुरा हाल करेगा।

वहीं, अगर फिल्म 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' की बात करें, तो इसके पहले सीजन से ही लोगों की दीवानगी देखी जा सकती है। फैंस के बीच इस फिल्म का काफी बज बना हुआ है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया। ये फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। भारत में जहां इस फिल्म को 16 दिसंबर को रिलीज किया जा रही हैं, वही अमेरिका समेत पूरी दुनिया में इसे एक दिन बाद यानी 17 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT