पति की गिरफ्तारी पर शिल्पा शेट्टी ने जारी किया बयान
पति की गिरफ्तारी पर शिल्पा शेट्टी ने जारी किया बयान Social Media
सेलिब्रिटी

पति की गिरफ्तारी पर शिल्पा शेट्टी ने जारी किया बयान, जानिए क्या कहा

Author : Sudha Choubey

पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) अभी न्यायिक हिरासत में हैं। पुलिस के हिसाब से राज के खिलाफ काफी सबूत मिले हैं। इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी के इस मामले में शामिल होने की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। इसी बीच शिल्पा ने अपना बयान जारी किया है। शिल्पा ने अपने इस बयान में अपील की है कि, आधी-अधूरी जानकारी के साथ उनके बारे में या उनके परिवार पर कोई आरोप ना लगाए जाएं।

शिल्पा शेट्टी ने जारी किया बयान:

शिल्पा शेट्टी ने अपने बयान की कॉपी सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "हां, बीते कुछ दिन हर तरह से बहुत चुनौतियों भरे रहे। कई सारी अफवाहें और आरोप थे। मीडिया ने मुझ पर कई अनुचित आरोप लगाए और (नॉट सो) वेल विशर्स ने भी। बहुत सारी ट्रोलिंग/सवाल उठाए गए... न सिर्फ मुझ पर बल्कि मेरे परिवार पर भी। अपना पक्ष मैंने अब तक नहीं रखा... और इस केस में मैं ऐसा करना जारी भी रखूंगी क्योंकि ये विचाराधीन है, इसलिए मेरी तरफ से झूठे कोट्स देना बंद करें।"

उन्होंने अपने बयान में आगे लिखा है, "एक सेलेब के तौर पर अपनी फिलॉसफी को एक बार फिर से दोहराती हूं, कभी सफाई मत दो, कभी शिकायत मत करो। मैं बस इतना कहूंगी कि जांच जारी है, मुझे मुंबई पुलिस और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। एक परिवार के तौर पर हम जितने भी कानूनी उपाय कर सकते हैं, कर रहे हैं।"

बच्चों को लेकर कही यह बात:

शिल्पा आगे लिखती हैं कि, "तब तक मैं आपसे एक मां के तौर पर विनम्रता के साथ अनुरोध कर रही हूं कि, बच्चों के लिए ही सही हमारी निजता की इज्जत कीजिए और आपसे प्रार्थना है कि किसी सूचना की सच्चाई की जांच किए बगैर कोई भी, किसी तरह की टिप्पणी ना करें। मैं पिछले 29 सालों से गरिमापूर्ण, कानून में भरोसा रखने वाली नागरिक और एक मेहनती पेशेवर हूं। लोगों ने मुझ पर भरोसा किया है और मैंने कभी किसी को निराश नहीं किया। इसलिए, सबसे जरूरी है कि ऐसे वक्त में आप मेरे और मेरे परिवार के अधिकारों का सम्मान करें। हम इस तरह के मीडिया ट्रायल के हकदार नहीं हैं। कृपया कानून को अपने तरीके से काम करने दीजिए। सत्यमेव जयते... पॉजिटिविटी और आभार के साथ- शिल्पा शेट्टी कुंद्रा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT