शिल्पा शेट्टी ने स्वतंत्रता दिवस पर शेयर किया खास पोस्ट
शिल्पा शेट्टी ने स्वतंत्रता दिवस पर शेयर किया खास पोस्ट Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

शिल्पा शेट्टी ने स्वतंत्रता दिवस पर शेयर किया खास पोस्ट, जानिए क्या लिखा

Author : Sudha Choubey

बाॅलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्र (Raj Kundra) जब से अश्लील फिल्मों के मामले में गिरफ्तार किए गए हैं, तब से ही शिल्पा शेट्टी मीडिया की नजरों में छायी हुई हैं। आज 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जहां पूरा देश इस अवसर को एक जश्न के रूप में मना रहा है, वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी इस मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं दी हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "दुनिया भर में मेरे सभी साथी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।"

शिल्पा और उनकी मां के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। खबरों की मानें, तो हाल ही में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को उत्तर प्रदेश में धोखाधड़ी के एक कथित मामले में नामजद किया गया है, जिसके बाद लखनऊ पुलिस की एक टीम शिल्पा और उनकी मां सुनंदा से एक वेलनेस सेंटर के नाम पर कथित धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ करेगी। बता दें, शिल्पा शेट्टी के लिए इन दिनों काफी मुश्किल वक्त चल रहा है, जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया से भी दूरी बना रखी है। हालांकि 2 अगस्त को उन्होंने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अपनी सफाई पेश की थी। उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर अपनी बात रखी थी।

शिल्पा ने कही यह बात:

शिल्पा ने कहा था कि, "पिछले कुछ दिन हर मोर्चे पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं। बहुत सारी अफवाहें और आरोप लगाए गए हैं। इसके साथ ही मुझसे और मेरे परिवार से भी ढेर सारे सवाल भी किए गए हैं। इसलिए मैं सिर्फ इतना कहूंगी कि चूंकि ये एक चल रही जांच है, मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT