राज कुंद्रा केस के बीच शिल्पा शेट्टी ने लिखा भावुक पोस्ट, हुआ वायरल
राज कुंद्रा केस के बीच शिल्पा शेट्टी ने लिखा भावुक पोस्ट, हुआ वायरल Social Media
सेलिब्रिटी

राज कुंद्रा केस के बीच शिल्पा शेट्टी ने लिखा भावुक पोस्ट, हुआ वायरल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों मुश्किल वक्त से गुजर रहीं हैं। दरअसल, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार हुए हैं। पति की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी परेशान हैं, हालांकि अब वो अपनी रोज मर्रा की जिंदगी में लौटने की पूरी कोशिश कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी अपने काम पर वापसी कर ली है साथ ही खुद को पॉजिटिव रखने की कोशिश कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी अब सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गई हैं।

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें मज़बूत और खुश रहने की बात लिखी हुई है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कोट शेयर करते हुए लिखा है, "बिना टाइम आउट के साथ जियो...हम अपनी जिंदगी में पॉज़ बटन नहीं दबा सकते। हर दिन की गिनती होती है, वो चाहें वो हमारा अच्छा हो या बुरा। हमारी जिंदगी की घड़ी चली रहती है चाहे जो कुछ भी हो। सिर्फ एक चीज़ जो हमारे पास है, वो है वक्त। इसलिए बेहतर है कि, आप हर पल को जिएं, बजाए इसके कि वक्त को हमेशा के लिए खो दें। मैं अपनी जिंदगी का हर पल पूरी तरह जीऊंगी जितना मैं जी सकती हूं।"

राज कुंद्रा केस के बीच शिल्पा शेट्टी ने लिखा भावुक पोस्ट, हुआ वायरल

'सुपर डांसर चैप्टर 4' में शिल्पा की वापसी:

बता दें कि, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, पति राज कुंद्री की गिरफ्तारी के बाद से बहुत परेशान चल रही थी। इसीलिए उन्होंने डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में बतौर जज के तौर पर कुछ दिन दूरी बना ली थी। हालांकि अब वो फिर से इस शो में लौट आई हैं। शिल्पा की वापसी के बाद से उनके फैंस बहुत खुश हैं।

आपको बता दें कि, कुछ दिनों से अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति राजकुंद्रा की वजह से निगेटिव खबरों में रही हैं। शिल्पा के पति पर अश्लील वीडियो बनाने और पब्लिश करने का आरोप है, जिसकी वजह से वो पिछले एक महीने से पुलिस कस्टडी में हैं। इस मामले की लगातार सुनवाई कोर्ट में हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT