मैरिज ऐनिवर्सरी पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर कीं राज कुंद्रा संग तस्वीरें
मैरिज ऐनिवर्सरी पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर कीं राज कुंद्रा संग तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

मैरिज ऐनिवर्सरी पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर कीं राज कुंद्रा संग तस्वीरें, लिखा ये मैसेज

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। जुलाई और अगस्त का महीना शिल्पा शेट्टी के परिवार के लिए मुश्किलों भरा रहा, लेकिन अब एक बार फिर उनकी जिंदगी पटरी पर लौट रही है। ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी ने अपने वेडिंग एनिवर्सरी पर पति राज कुंद्रा के लिए खास पोस्ट शेयर किया।

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट:

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 22 नवंबर को अपनी 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर शिल्पा ने राज के लिए प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है। शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर राज कुंद्रा के साथ अपनी शादी की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं।

बता दें कि, शिल्पा शेट्टी ने 22 नंवबर 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा संग सात फेरे लिए थे। बीते लंबे वक्त से उनके तलाक की खबरें आ रही हैं। हालांकि एनिवर्सरी पर शिल्पा शेट्टी का पोस्ट शेयर कर तलाक की खबरों पर विराम लगा दिया है।

शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "इस वक्त 12 साल पहले हमने अच्छे और बुरे वक्त में साथ देने का, प्यार का, भरोसे का वादा किया था इसे जारी भी रखा, हमने ईश्वर से हर दिन रास्ता दिखाने के लिए कहा था। 12 साल हो चुके हैं और आगे नहीं गिन रही हूं... हैपी ऐनिवर्सरी कुकी (राज कुंद्रा)। कई सारे इंद्रधनुष, हंसी, माइलस्टोन्स और हमारे अनमोल बच्चे सभी के चीयर्स। हमारे सभी वेल विशर्स जो हमारे अच्छे और बुरे वक्त में साथ रहे, उन्हें दिल से आभार।"

कैसी है तस्वीर:

सामने आई इस तस्वीर में दुल्हन बनीं शिल्पा लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं राज कुंद्रा मैंचिग लाल शेरवानी और पगड़ी पहने हुए हैं। सामने आई एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे को माला पहनाते दिख रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में राज कुंद्रा, शिल्पा को सिंदूर लगाते नजर आ रहे हैं।

पोर्न रैकेट मामले में गिरफ्तार हुए थे राज:

बता दें कि, राज कुंद्रा को जुलाई 2021 में एक पोर्न रैकेट मामले में गिरफ्तार किया गया था और उन पर एडल्ट फिल्मों के प्रोडक्शन और उन्हें ऑनलाइन प्लेटफार्म पर शेयर करने का आरोप लगाया गया था। बिजनेसमैन राज कुंद्रा को सितंबर 2021 में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT