पति के गिरफ्तारी के बाद पहली बार लोगों के सामने आईं शिल्पा शेट्टी
पति के गिरफ्तारी के बाद पहली बार लोगों के सामने आईं शिल्पा शेट्टी Social Media
सेलिब्रिटी

पति के गिरफ्तारी के बाद पहली बार लोगों के सामने आईं शिल्पा शेट्टी, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के आरोप में जेल में बंद है। उनकी गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने शिल्पा शेट्टी को भी ट्रोल किया। वह डासिंग रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' जज कर रही थीं उन्होंने खुद को वहां से अलग कर लिया। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी पहली बार सार्वजनिक रूप से नजर आई हैं।

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट:

पिछले कई दिनों शिल्पा शेट्टी हर तरफ से पूरी तरह गायब हैं, लेकिन पति की गिरफ्तारी के बाद हाल ही में एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी एक झलक फैंस को दिखाई है। शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो नेगेटिविटी को दूर करने के लिए योग करती दिख रही हैं और लोगों को भी वही करने की सलाह दे रही हैं।

पति के गिरफ्तारी के बाद पहली बार लोगों के सामने आईं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने दी ये सलाह:

बता दें कि, शिल्पा शेट्टी कोविड-19 फंडरेजर के तौर पर ‘वी ऑफ इंडिया’ से जुड़ी हुई हैं, जिसके तहत वह रविवार को सोशल मीडिया पर लाइव नजर आईं। इस दौरान शिल्पा ने योगा के बारे में बताया। शिल्पा कहती हैं कि, "हम ऐसे वक्त में जी रहे हैं जहां पे ब्रीदिंग या सांस लेने पर सबकुछ निर्भर है। ब्रीदिंग ही है जिसके जरिए हम हमारे पूरे सिस्टम को सुरक्षित कर सकते हैं। अगर आपका नेजल पैसेज क्लींज हो जाता है, तो आपके ब्रेन सेल्स तक ऑक्सीजन अच्छी तरह से पहुंच पाएगा और आपकी इम्यूनिटी बेटर हो जाएगी।"

आपको बता दें कि, इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर कहा था कि, "हां, बीते कुछ दिन हर तरह से बहुत चुनौतियों भरे रहे। कई सारी अफवाहें और आरोप थे। मीडिया ने मुझ पर कई अनुचित आरोप लगाए और (नॉट सो) वेल विशर्स ने भी। बहुत सारी ट्रोलिंग/सवाल उठाए गए... न सिर्फ मुझ पर बल्कि मेरे परिवार पर भी। अपना पक्ष मैंने अब तक नहीं रखा... और इस केस में मैं ऐसा करना जारी भी रखूंगी क्योंकि ये विचाराधीन है, इसलिए मेरी तरफ से झूठे कोट्स देना बंद करें।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT