कई बिग बजट हिंदी और साउथ फिल्मों में नजर आएंगे शिव आर्यन
कई बिग बजट हिंदी और साउथ फिल्मों में नजर आएंगे शिव आर्यन Raj Express
सेलिब्रिटी

कई बिग बजट हिंदी और साउथ फिल्मों में नजर आएंगे शिव आर्यन

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। रेस 3, दरबार और स्ट्राइकर जैसी कई बड़ी और सुपरहिट फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लोगों का भरपूर मनोरंजन करने वाले एक्टर शिव आर्यन अपनी बेहतरीन भूमिका के लिए जाने जाते हैं। शिव आर्यन की खास बात यह है कि उनका अभिनय बाकी एक्टर्स से बिलकुल अलग रहता है। बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके शिव का मानना है कि उन्हें बस लोगों का मनोरंजन करना है और वो इसके लिए पूरी तरह तैयार है।

शिव आर्यन इस साल कई बिग बजट हिंदी और साउथ फिल्मों में नजर आएंगे। उनकी आने वाली फिल्म 786 है जो काफी भव्य पैमाने पर बनाई जा रही है। वहीं फिल्म 'धुंध' में भी वो शानदार भूमिका निभाने वाले हैं। इसके अलावा शिव आर्यन एक साउथ की सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक शुगर लेस की तैयारी में भी जुटे हुए है।

सलमान खान, अनिल कपूर के साथ फिल्म ' रेस 3' में एक अहम भूमिका निभाने वाले शिव आर्यन अब अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में सफलता हासिल कर रहे हैं। मूलतः बिहार के रहने वाले शिव आर्यन हमेशा लोगों की मदद करने के लिए भी तैयार रहते हैं। जरूरतमंद लोगों के लिए वे हमेशा एक पैर पर खड़े होते हैं। हमेशा लोगों को खुशी देकर ही उन्हें खुशी मिलती है। शिव आर्यन को ट्रेवल करना भी बहुत पसंद है और साथ ही लोगों से जुड़े रहना भी, यही वजह है कि वे लोगों के दिलों में हमेशा छाए रहते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT