जया बच्चन के सपोर्ट में आए शिवसेना
जया बच्चन के सपोर्ट में आए शिवसेना Social Media
सेलिब्रिटी

जया बच्चन के सपोर्ट में आए शिवसेना, मुखपत्र सामना में की तारीफ

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद फिल्म इंडस्ट्री को लेकर लगातार उठ रहे सवालों पर कल राज्य सभा में सपा सांसद जया बच्चन ने बयान दिया। जया ने संसद में कहा कि, कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी मेंं छेद करते हैं। अब जया बच्चन के इस बयान का शिवसेना ने तारीफ की है। शिवसेना ने आज अपने संपादकीय में जया बच्चन की जमकर तारीफ की और कहा कि, जया बच्चन अपनी बेबाकी और सच बोलने के लिए काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं।

शिवसेना ने जया बच्चन का किया सपोर्ट:

शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा है, "हिंदुस्तान का सिनेजगत पवित्र गंगा की तरह निर्मल है, ऐसा दावा कोई नहीं करेगा, लेकिन जैसा कुछ टीनपाट कलाकार दावा करते हैं कि, सिनेजगत 'गटर' है, ऐसा भी नहीं कहा जा सकता। श्रीमती जया बच्चन ने संसद में इसी पीड़ा को व्यक्त किया है।"

सामना में आगे लिखा जया बच्चन ने कहा कि, जिन लोगों ने सिनेमा जगत से नाम-पैसा सब कुछ कमाया। वे अब इस क्षेत्र को गटर की उपमा दे रहे हैं। हम इससे सहमत हैं। श्रीमति जया बच्चन के ये विचार जितने महत्वपूर्ण हैं, उतने ही बेबाक हैं। ये लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। ऐसे लोगों पर जया बच्चन ने हमला किया है।

कंगना ने दी प्रतिक्रिया:

बता दें कि, जया बच्चन के बयान पर कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा नाम भी शामिल किया। कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा, "जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को किशोरावस्था में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार धमकियां और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।"

रविकिशन ने दिया ये बयान:

जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि, "मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी… मुझे लगा था कि, मेरे कल के वक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं। उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है… आगे उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना… जितनी फिल्म इंडस्ट्री जया बच्चन की है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT