श्रेया धनवंतरी तापसी-ताहिर की 'लूप लपेटा' में अहम भूमिका निभाएंगी
श्रेया धनवंतरी तापसी-ताहिर की 'लूप लपेटा' में अहम भूमिका निभाएंगी Social Media
सेलिब्रिटी

श्रेया धनवंतरी, तापसी-ताहिर की 'लूप लपेटा' में अहम भूमिका निभाएंगी

Author : Pankaj Pandey

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रेया धनवंतरी (Shreya Dhanwanthary) अपनी अगली फिल्म 'लूप लपेटा' में तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। 'स्कैम 1992' और 'फैमिली मैन' सीरीज दोनों में काम करने के बाद श्रेया का नाम अब हर घर में पहुंच गया है। फिल्म निर्माता तापसी और ताहिर यानी सावी और सत्या की भूमिकाओं से मेल खाने के लिए लोकप्रिय और मजबूत अभिनेता की तलाश में थे और पहले भी एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के साथ काम करने के वजह से निर्माता श्रेया के अभिनय कौशल को जानते थे और इसीलिए उन्होंने तुरंत श्रेया को जूलिया के क़िरदार के लिए चुना।

श्रेया धनवंतरी ने कही यह बात:

अभिनेत्री श्रेया धनवंतरी कहती हैं कि, "मेरे लिए इस फिल्म में काम करने के कई कारण थे। मुझे जो किरदार ऑफर किया गया था वह इतना दिलचस्प था कि मैं मना नहीं कर सकी। मैंने मेरा पहला कदम तनुज और अतुल के साथ एलीप्सिस से उठाया है। इस फिल्म का शीर्षक भी काफी आकर्षक है और मुझे हमेशा से ही कुछ नया और क्रेजी करना था, जो लूप लपेटा में है!"

सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट (तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर), आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित और आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित 'लूप लपेटा' इस साल रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी:

वहीं अगर फिल्म 'लूप लपेटा' के बारे में बात करें, तो 'लूप लपेटा' एक कॉमिक थ्रिलर फिल्म है। ये फिल्म 1998 में आई जर्मन फिल्म 'रन लोला रन' का हिंदी रीमेक है। इसकी कहानी में दिखाया गया था कि, फिल्म की एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड को बचाने के लिए 20 मिनट में कैसे पैसे का इंतजाम करती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT