सांवले रंग होने के कारण श्रुति दास पर किए गए भद्दे कमेंट
सांवले रंग होने के कारण श्रुति दास पर किए गए भद्दे कमेंट Social Media
सेलिब्रिटी

सांवले रंग होने के कारण श्रुति दास पर किए गए भद्दे कमेंट, दर्ज कराई शिकायत

Author : Sudha Choubey

फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियों को अपने सांवले रंग की वजह से अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। ऐसा ही कुछ टेलिविजन की जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति दास (Shruti Das) के साथ हुआ। दरअसल, अभिनेत्री श्रुति दास को अपने सांवले रंग को लेकर हेट कॉमेंट्स मिल रहे थे, जिसके बाद उन्होंने अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

ट्रोल करने वाले के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत:

बता दें कि, अभिनेत्री श्रुति दास को साल 2019 में बंगाली सीरियलों में ब्रेक मिलने के बाद से अपने रंगों के लिए अभद्र कॉमेंट्स सुनने को मिल रहे थे। हाल ही में एक ट्रोल को उनके रंग को लेकर कमेंट करना भारी पड़ गया। उन्होंने अपने रंग को लेकर अब्यूज किए जाने पर पुलिस में ट्रोल के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है।

ईमेल के जरिए दर्ज कराई शिकायत:

श्रुति दास ने ये शिकायत पुलिस स्टेशन में जाकर नहीं बल्कि ईमेल के जरिए की है। उन्होंने शिकायत दर्ज कराते हुए लिखा कि उन्हें उनके सांवले रंग के लिए मैसेज बॉक्स में भद्दे-भद्दे कमेंट किए जाते हैं। पिछले दो सालों से वो इस दर्द को झेल रही हैं और लोग उनके लिए अभद्र भाषा का उपयोग कर रहे हैं।

श्रुति दास का कहना:

श्रुति दास पहली महिला हैं, जिन्होंने अपने साथ हो रहे इस दुर्व्यवहार के खिलाफ ऑफीशल शिकायत दर्ज कराई है। श्रुति दास का कहना है कि, साल 2019 में उन्हें रोल मिलने के बाद से ही ऑनलाइन गाली-गलौज शुरू हो गई थी और जैसे-जैसे सीरीज़ अधिक लोकप्रिय हुआ यह सब और बढ़ने लगा था।

श्रुति ने बताया कि, कई बार ऐसा होता है कि सांवले रंग की अभिनेत्रियों को दर-किनार कर दिया जाता है, जिसकी वजह से वो प्रतिभाशली होने के बावजूद भी अपना टैलेंट दुनिया के सामने नहीं ला पाती। श्रुति ने कहा कि वो इस तरह की सोच रखने वाले लोगों के खिलाफ आवाज उठाना चाहती हैं। इसके अलावा श्रुति ने अपने संघर्ष के बारे में भी और साथ ही अपने बॉयफ्रेंड से रिश्ते के बारे में भी बात की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT