शूटिंग के दौरान घायल हुईं श्रुति हासन
शूटिंग के दौरान घायल हुईं श्रुति हासन Social Media
सेलिब्रिटी

शूटिंग के दौरान घायल हुईं श्रुति हासन, तस्वीर शेयर कर दी हेल्थ अपडेट

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं, इसी बीच श्रुति हासन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर आई है कि, शूटिंग दौरान अभिनेत्री श्रुति हासन घायल हो गईं, जिसकी जानकारी श्रुति हासन ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी है। श्रुति की इस फोटो में उनके पैरों पर चोट के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं।

श्रुति हासन के साथ हुआ हदसा:

बात दें कि, श्रुति हासन के साथ शूटिंग सेट पर हादसा हो गया है, जिसके चलते वह काफी जख्मी भी हो गई हैं। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया है। श्रुति हासन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। ये पिक्चर उनके घुटनों की है, जिन पर चोट के निशान साफ-साफ देखे जा सकते हैं। श्रुति हासन के दोनों घुटने बुरी तरह से लाल हो गए है। इस पोस्ट के साथ कैप्शन में श्रुति हासन ने लिखा है कि, "काम पर एक अच्छा दिन।" तस्वीर सामने आने के बाद से फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान एक्शन सीन कर रही थी। एक्शन करते वक्त ही उन्हें घुटनों में चोट लगी है। श्रुति अपने काम को लेकर काफी डैडीकेटिव रहती हैं। एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात की जाए, तो वह जल्द ही प्रभास के साथ नजर आएंगी।

वहीं, अगर श्रुति हासन की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करे, तो श्रुति साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ फिल्म 'सालार' में नजर आएंगी। केजीएफ (KGF) के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) के डायरेक्शन में बन रही 'सालार' सितंबर के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। बताया जा रहा है कि, प्रभास के साथ श्रुति हासन इस फिल्म एक्शन सीक्वेंस करती हुईं दिखाई देंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT