Sushant Singh Rajput Sister Shweta Singh
Sushant Singh Rajput Sister Shweta Singh Social Media
सेलिब्रिटी

रिया के 'फ्लैट की EMI भरने' वाले बयान पर सुशांत की बहन ने साधा निशाना

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में इस केस में मुख्य आरोपी बनी रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में अपनी सफाई पेश की थी। रिया के इंटरव्यू में दिए बयानों पर सुशांत सिंह के परिवार, सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और कंगना रनौत समेत कई सेलेब्स ने सवाल उठाए हैं। वहीं, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति रिया चक्रवर्ती पर लगातार निशाना साध रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर रिया के इंटरव्यू का एक क्लिप शेयर किया है।

क्या है इस क्लिप में:

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति द्वारा शेयर किए इस क्लिप में रिया चक्रवर्ती कह रही हैं, "मुंबई के खार में उनकी एक प्रॉपर्टी है, जो सुशांत से मिलने से पहले खरीदी थी। यह 72 लाख की प्रॉपर्टी है, जिसमें 50 लाख रुपए का मैंने लोन लिया है। इसके सारे पेपर्स मैं ईडी को दे चुकी हूं और इसका बैंक लोन अभी भरा जा रहा है। मुझे 50 लाख रुपए देने हैं। 17 हजार रुपए इसकी ईएमआई है, जोकि अब मैं पता नहीं कहां से दूंगी।" रिया के इसी बयान पर श्वेता ने उनपर निशाना साधा है।

श्वेता सिंह ने किया ट्वीट:

रिया के इस बयान पर सुशांत की श्वेता सिंह कीर्ति ने उन्हें आड़े हाथों लिया। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "चिंता है कि, ईएमआई के 17 हजार रुपये कैसे भरेंगी? लेकिन प्लीज ये बताइये की आप देश के सबसे महंगे वकील को पैसे कैसे दे रही हैं, जिसे आपने केस के लिए रखा है।" श्वेता सिंह कीर्ति के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इससे पहले भी शुक्रवार को श्वेता सिंह कीर्ति ने ड्रग्स के बारे में हुई रिया चक्रवर्ती की चैट को शेयर कर सवाल उठाए थे और अब वे उनके इंटरव्यू शेयर कर रही हैं। स्म‍िता पारीख का इंटरव्यू शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा कि, वे सुशांत के गुनाहगारों की गिरफ्तारी का इंतजार नहीं कर सकतीं। वहीं रिया का एक इंटरव्यू शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, अब एक्ट्रेस अपने ही बिछाए जला में फंस गई हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT