सुशांत सिंह की बरसी से पहले श्वेता हुईं इमोशनल
सुशांत सिंह की बरसी से पहले श्वेता हुईं इमोशनल Social Media
सेलिब्रिटी

सुशांत सिंह की बरसी से पहले श्वेता हुईं इमोशनल, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रहे सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 जून को एक साल पूरा हो जाएगा। उनकी मौत की वजह अभी तक पता नहीं चल सकी है। सुशांत के गुजरने का गम उनके फैन्स और करीबियों के लिए अभी भी ताजा है। ऐसे में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक खास फैसला लिया है। अगले महीने श्वेता दुनिया-जहान से दूर रहकर अपने भाई की यादों को ताज़ा करेंगी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है।

श्वेता सिंह कृति ने शेयर किया पोस्ट:

सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कृति ने बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर ट्वीट में लिखा, "मैं जून के पूरे महीने के लिए पहाड़ों पर एकांतवास में जा रही हूं। वहां पर इंटरनेट या सेल सर्विस नहीं होगी। भाई के गुजर जाने का एक साल उनकी मीठी यादों के साथ शांति से बिताऊंगी। हालांकि, उनका भौतिक शरीर हमें लगभग एक साल पहले छोड़ चुका है, लेकिन वे जिन मूल्यों के लिए खड़े थे, वे अभी भी हैं ... सभी को बुद्ध पूर्णिमा की हार्दिक शुभकामनाएं।"

जून में हुआ था निधन:

बता दें कि, पिछले साल 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई वाले अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद उनके परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। हाल ही में सुशांत की फिल्म छिछोरे ने 67 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ फिल्म (हिंदी) का अवार्ड हासिल किया।

रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बताते हुए एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया था। हालांकि बाद में जमानत मिल गई। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक साल होने वाला है, लेकिन अभी भी सीबीआई की तरफ से फाइनल रिपोर्ट नहीं आई है। उनके फैन्स ने न्याय की मांग के लिए सोशल मीडिया पर लंबी लड़ाई लड़ी। उनकी बहन श्वेता अक्सर सुशांत से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं। वह सुशांत के फैन्स को अपने परिवार का हिस्सा मानती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT