Shweta Tiwari Corona positive
Shweta Tiwari Corona positive Social Media
सेलिब्रिटी

छोटे पर्दे की बड़ी पॉपुलर एक्ट्रेस 'श्वेता तिवारी' कोरोना से संक्रमित

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। भारत में कोरोना का आंकड़ा बहुत ही तेजी से बढ़ रहा है। देशभर मे कई राज्यों को कोरोना ने बुरी तरह जकड़ रखा है। इनमें महाराष्ट्र भी शामिल है। इसके अलावा कोरोना अब तक कई बड़े दिग्गज नेता और अभिनेता को अपनी चपेट में ले चुका है। वहीं, अब छोटे पर्दे की बड़ी पॉपुलर एक्ट्रेस 'श्वेता तिवारी' के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है।

श्वेता तिवारी पाई गई कोरोना पॉजिटिव :

दरअसल, पूरे देश में अब लोग सावधानी के साथ अपने काम पर लौट आये हैं, परंतु फिर भी कहीं ना कहीं से कोरोना लोगों को अपनी चपेट में ले ही लेता है। भारत में आज कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है। अब पॉपुलर TV शो 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा की भूमिका से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस 'श्वेता तिवारी' भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। श्वेता की रिपोर्ट सामने आते ही फिलहाल उनके शो 'मेरे डैड की दुल्हन' की शूटिंग रोक दी गई है।

को-स्टार की पत्नी पाई गई थीं कोरोना से संक्रमित :

बताते चलें, कुछ दिन पहले ही श्वेता के को-स्टार वरुण वडोला की पत्नी यानि अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव भी कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं। उनके कोरोना से संक्रमित होने के बाद उनके पति वरुण की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बावजूद भी भी उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया था। बता दें, श्वेता तिवारी ने एक अंग्रेजी न्यूजपेपर को जानकारी देते हुए बताया है कि,

"मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे 16 सितंबर से खांसी की शिकायत हो रही थी। टोनी और दीया ने मुझे कहा कि, वरुण के साथ शादी वाला सीक्वेंस शूट होना बहुत जरूरी है। लेकिन मुझे लगा कि, कोई चांस नहीं लेना चाहिए, इसलिए मैंने अपना टेस्ट करवाया। शुक्र है कि, मेरे घर में बहुत सारे कमरे हैं। इसलिए मैं घर पर क्वारंटाइन हूं। मेरी बेटी पलक भी सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रख रही है।"
श्वेता तिवारी

परिवार के बारे में बताते हुए श्वेता तिवारी ने कहा,

"मैंने मेरे बेटे रेयांश को उनके पापा (अभिनव कोहली) के पास भेज दिया है। फिलहाल मैं बहुत सारा गरम पानी पी रही हूं और मैं ठीक महसूस कर रही हूं। मुझे अब अक्टूबर के पहले सप्ताह तक घर में ही क्वारंटाइन रहना होगा। अब मेरा अगला कोविड टेस्ट 27 सितंबर को होगा।"
श्वेता तिवारी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT