भोपाल में Shweta Tiwari ने दिया विवादित बयान
भोपाल में Shweta Tiwari ने दिया विवादित बयान Syed Dabeer
सेलिब्रिटी

भोपाल में Shweta Tiwari ने दिया विवादित बयान, भगवान को लेकर कही आपत्तिजनक बात

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्य प्रदेश। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने दिए एक बयान को लेकर विवाद में फंस गई हैं, बीते दिन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान आपत्तिजनक बयाान दिया है, श्वेता तिवारी ने भगवान को लेकर कही ये बड़ी बात।

श्वेता तिवारी ने दिया विवादित बयान

दरअसल, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने विवादित बयान देते हुए कहा- ‘मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं’ उनके इसी बयान को लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है। बता दें कि श्वेता भोपाल में फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज शो स्टॉपर के अनाउंसमेंट को लेकर आई थीं, उसी दौरान कार्यक्रम में मजाक करते-करते श्वेता तिवारी के मुंह से विवादित बयान निकल गया, वहीं श्वेता की ये आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

वेब सीरीज को लेकर प्रमोशन के लिए भोपाल पहुंची थीं श्वेता तिवारी

बताया जा रहा है कि श्वेता तिवारी जिस वेब सीरीज को लेकर प्रमोशन के लिए भोपाल पहुंची थीं वो सीरीज फैशन से जुड़ी हुई है। वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान उन्होने ने मजाक करते हुए भगवान को लेकर विवादित बयान दिया है। वहीं, ये वीडियो के वायरल होने से लोगों में श्वेता के प्रति काफी गुस्सा दिख रहा है। लोगों का कहना है उन्होंने इस तरह का बयान देकर भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

Shweta Tiwari का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय : नरोत्तम मिश्रा

वहीं, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के विवादित बयान पर सख्त रवैया दिखाते हुए कहा कि इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- एक्ट्रेस ShwetaTiwari का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है, भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT