पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, नम आंखों से दी गई विदाई
पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, नम आंखों से दी गई विदाई Social Media
सेलिब्रिटी

पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, नम आंखों से दी गई विदाई

Author : Sudha Choubey

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार को 40 साल के उम्र में निधन हो गया। उनके यूं अचानक चले जाने से फैंस और उनके करीबियों को झटका लगा है। उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं। सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं। उनके चाहने वालों ने नम आंखों से उन्हें अंतिम विदाई दी। हर कोई उनके जाने से मायूस दिखा।

ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज से हुआ अंतिम संस्कार:

सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया है। उनका अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट पर किया गया। बताया जा रहा है कि, सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने एक्टर को मुखाग्नि दी। सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा फूलों से सजी एंबुलेंस से कूपर अस्पताल से सीधे श्मशान घाट पहुंची थी।

अंतिम संस्कार में ये सेलेब्स हुए शामिल:

बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में उनकी मां, बहनें, बहनोई और चचेरे भाई शामिल रहे। परिजन के अलावा शहनाज गिल और उनके भाई, जान कुमार शानू, पारस छाबड़ा, राहुल महाजन, रश्मि देसाई, राखी सावंत और अर्जुन बिजलानी समेत कई टीवी कलाकार मौजूद रहे। सिद्धार्थ अपनी मां के बहुत करीब थे।

पहले ऐसी खबर आई थी कि, सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पर रखा जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पार्थिव शरीर को हॉस्पिटल से सीधे उनके श्मशान घाट ले जाया गया और अंतिम संस्कार किया गया। सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ चुकी है, जिसमें किसी बाहरी चोट का जिक्र नहीं है।

सिद्धार्थ शुक्ला का करियर:

सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी इंडस्ट्री में कदम 2008 में रखा था। उन्होंने सीरीयल 'बाबुल का अंगना छूटे ना' सीरीयल से करियर की शुरुआत की थी। सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी सीरियल 'बालिका वधू' से पॉपुलैरिटी मिली। उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वो 'दिल से दिल तक' सीरियल में भी नज़र आए। बॉलीवुड में उन्होंने Humpty Sharma Ki Dulhania फिल्म से डेब्यू किया था। 'बिग बॉस 13' से उन्हें बहुत ज्यादा प्रसिद्धि मिली। इस सीजन के विजेता भी वही रहे। उनकी जोड़ी में एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ काफी पंसद किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT