सिद्धार्थ शुक्ला ने की कोरोना पॉजिटिव शख्स की मदद
सिद्धार्थ शुक्ला ने की कोरोना पॉजिटिव शख्स की मदद Social Media
सेलिब्रिटी

सिद्धार्थ शुक्ला ने की कोरोना पॉजिटिव शख्स की मदद, जानें क्या किया

Author : Sudha Choubey

कलर्स का रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर चाहे ज्यादा एक्टिव ना रहें, लेकिन वे अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और साथ ही फैंस को मोटिवेट करने और उन्हें गाइड करने से पीछे नहीं हटते। अब सिद्धार्थ शुक्ला ने एक ट्विटर यूजर की मदद कर फैंस का दिल जीत लिया है। हाल ही उन्होंने एक ट्विटर यूजर की मदद की। एक फीमेल यूजर को अपने कोरोना पॉजिटिव पिता के लिए अस्तपाल में बेड की जरूरत थी, लेकिन कोई व्यवस्था नहीं हो पा रही थी। यूजर ने सिद्धार्थ शुक्ला को ट्विटर पर संपर्क करके मदद मांगी।

यूजर ने मांगी मदद:

आपको बता दें कि, यूजर ने ट्वीट में लिखा था, "डियर सिद्धार्थ शुक्ला, मुझे आपकी मदद की जरूरत है। मेरे पिता कोरोना पॉजिटिव हैं और उन्हें अंधेरी के ब्रह्मकुमारीज़ हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है, लेकिन वहां बेड नहीं मिल पा रहा है। क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं? हॉस्पिटल में आप वहां किसी को जानते हैं क्या?"

सिद्धार्थ शुक्ला ने की मदद:

यूजर के ट्वीट पर सिद्धार्थ शुक्ला ने जवाब देते हुए लिखा, "सॉरी, मैंने तुम्हारा ट्वीट अभी देखा। क्या वह ठीक हैं? प्लीज मुझे 5 मिनट दो मैं पता करता हूं। मुझे बताना अगर उन्हें अभी भी मदद चाहिए हो। मैं तुम्हें कैसे कॉन्टेक्ट कर सकता हूं, यह भी बताना।"

यूजर के पिता को दिलाया बेड:

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने दूसरे ट्वीट में बताया कि यूजर के पिता को अस्पताल में बेड मिल गया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "उनसे (यूजर) बात हो गई है और अस्पताल में उनके पिता के लिए बेड का इंतज़ाम भी हो गया। पर अभी उनके पिता को इसकी जरूरत नहीं है, क्योंकि उन्हें दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। हालांकि मैं उनके जल्द ठीक होने की दुआ करता हूं।"

वहीं अगर सिद्धार्थ शुक्ला के करियर की बात करें, तो हाल ही उनका एक नया म्यूजिक वीडियो 'दिल को करार आया' में नजर आए थे। 'दिल को करार आया' के बोल राणा ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया है। 'बिग बॉस' के घर से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ शुक्‍ला का यह दूसरा म्यूजिक वीडियो है। इससे पहले वह शहनाज गिल के साथ 'भुला दूंगा' म्‍यूजिक वीडियो में नजर आए थे।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ProudOfYouSidharth

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT