NCB के ऑफिस पहुँची सिमोन खंबाटा
NCB के ऑफिस पहुँची सिमोन खंबाटा Social Media
सेलिब्रिटी

NCB के ऑफिस पहुँची सिमोन खंबाटा, रकुलप्रीत सिंह से कल होगी पूछताछ

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कई बड़े सितारों के पूछताछ कर सकती है। ड्रग्स मामले में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान रकुलप्रीत सिंह सहित सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम लिया था। इसी कड़ी में आज एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह और फैशन डिजायनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुलाया है।

रकुलप्रीत ने समन मिलने की बात से किया इनकार:

बता दें कि, बीते दिन बुधवार को समन मिलने के बाद फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा गुरुवार सुबह पूछताछ के लिए एनसीबी गेस्‍टहाउस पहुंच गई हैं। जबकि रकुलप्रीत सिंह को समन भेजा गया था, लेकिन उनकी टीम ने समन मिलने से पहले इनकार किया। लिहाजा, रकुलप्रीत एनसीबी दफ्तर नहीं पहुंचीं। इसके बाद करीब 11 बजे रकुलप्रीत की टीम ने समन मिलने की बात कही और बताया कि, ऐक्‍ट्रेस अब शुक्रवार को एनसीबी दफ्तर पूछताछ के लिए पहुंचेंगी।

सिमोन खंबाटा पहुँची NCB ऑफिस:

फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकि हैं। सुशांत सिंह ड्रग केस में फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से एनसीबी दफ्तर में पूछताछ जारी है। एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, दीपिका पादुकोण को शुक्रवार को बुलाया गया है। वहीं एनसीबी के निशाने पर बॉलीवुड की 50 सेलिब्रिटी है, जिसे समन भेजा जाएगा।

बता दें कि, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड में ड्रग्स (मादक पदार्थ) का एक गठजोड़ सामने आया है । अधिकारी ने बताया कि, एनसीबी ने अपनी जांच को बढ़ाते हुए इन 'ए-सूची की हस्तियों को' जांच में शामिल होने को कहा है।

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस मेंं आज अहम दिन है। एनसीबी द्वारा गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती की बेल पर हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। इसी बीच खबर है कि, समन जारी होने के बाद दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई लौट रही है, जिसके बाद पादुकोण भी एनसीबी से भी पूछताछ के लिए शामिल हो सकती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT