अस्पताल में भर्ती हैं आदित्य नारायण
अस्पताल में भर्ती हैं आदित्य नारायण Social Media
सेलिब्रिटी

अस्पताल में भर्ती हैं आदित्य नारायण, पिता उदित नारायण ने कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर आदित्य नारायण ने बीते दिन अपने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि, वो और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। खबर आई है कि, आदित्य नारायण अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। अब उदित नारायण ने अपने बेटे आदित्य को लेकर हेल्थ अपडेट दिया है।

उदित नारायण ने दी बेटे की हेल्थ अपडेट:

बता दें कि, उदित नारायण ने अपने बेटे आदित्य को लेकर हेल्थ अपडेट दिया है। उदित नारायण का कहना है कि आदित्य अस्पताल में हैं। उदित ने बताया कि, आदित्य का उन्हें मैसेज आया था कि, वह अब अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। उन्होंने कहा, "आदित्य ने खुद को अस्पताल में एडमिट कर लिया है। हालांकि उनकी हालत अब बेहतर है।"

आदित्य नारायण ने दी थी जानकारी:

आदित्य नारायण ने श्वेता के साथ फोटो शेयर कर लिखा था कि, "बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि, मेरी और मेरी पत्नी श्वेता अग्रवाल की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम दोनों क्वरांटीन पर हैं। प्लीज अपना ध्यान रखिए और सुरक्षित रहें और हमें अपनी दुआओं में याद रखना।"

रोक दी गई शो की शूटिंग:

बता दें कि, सिंगर आदित्य नारायण के कोविड पॉजिटिव होने के बाद शो की शूटिंग रोक दी गई है। अब टीम के सभी मेंबर्स का कोविड टेस्ट होगा। तब तक शो के सभी जज और बाकी टीम क्वारंटाइन पर हैं। सभी मेंबर्स का कोविड टेस्ट होने के बाद शो की शूटिंग शुरू की जाएगी।

शो में जय भानुशाली की एंट्री:

आपको बता दें कि, आदित्य अब तक 'इंडियन आइडल' के 12वें सीजन को होस्ट कर रहे थे। हालांकि, उनकी गैरमौजूदगी में कमान जय भानुशाली ने संभाल ली है। 'इंडियन आइडल 12' के इस वीकेंड एपिसोड में आदित्य नारायण की जगह जय भानुशाली शो को होस्ट करते नजर आए थे। अभी तक कन्फर्म नहीं हो पाया है कि, आखिर आदित्य शो पर कब अपनी वापसी करेंगे। 10 दिन से पहले तो वह वापस नहीं आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT