आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं आदित्य नारायण
आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं आदित्य नारायण Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं आदित्य नारायण, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

जाने-माने सिंगर आदित्य नारायण ने बीते दिनों अपनी शादी को लेकर घोषणा की थी। अब उन्होंने अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आदित्य ने बताया कि, महामारी ने उनके फाइनेंसेस पर काफी बुरी प्रभाव डाला है। आदित्य नारायण ने अपनी आर्थिक तंगी को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान काफी कुछ बताया। गायक-टीवी होस्ट आदित्य नारायण ने बताया कि, कोरोना वायरस महामारी में मेरी सारी जमा पूंजी खर्च हो गई और अब मेरे अकाउंट में सिर्फ 18, 000 रुपये बचे हैं।

आदित्य नारायण ने आर्थिक तंगी को लेकर कही यह बात:

हाल ही में दिए इंटरव्यू में सिंगर आदित्य नारायण ने बताया है कि, लॉकडाउन ने उनकी जिंदगी पर गहरा प्रभाव डाल दिया है। उनकी स्थिति इतनी खराब हो गई है कि, वे अब बैंकरप्ट होने वाले हैं। इस बारे में आदित्य कहते हैं, "मेरी खुद की सेविंग खत्म हो गई हैं, म्यूचुअल फंड में जो भी पैसा था मैंने सब निकाल लिया है। अब कोई रास्ता नहीं है। सिर्फ 18000 रुपये रह गए हैं, अगर अक्टूबर में भी काम नहीं करूंगा तो कोई पैसा नहीं बचेगा। मुझे मेरी बाइक भी बेचनी पड़ जाएगी, काफी मुश्किल समय है।"

आदित्य नारायण ने आगे कहा, "पैसे नहीं बचेंगे तो सर्वाइव करने के लिए मुझे अपनी बाइक बेचनी पड़ेगी। मेरे लिए काफी मुश्किल हो रहा है। दिन के अंत में आपको कई सख्त निर्णय लेने पड़ते हैं। जब आप ऐसा करते हैं, तो कई लोग सोसाइटी में ऐसे होते हैं जो आपके निर्णय से सहमत नहीं होते।"

जल्द करने वाले हैं शादी:

आदित्य नारायण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि, वह इसी साल के आखिरी तक शादी करने वाले हैं। एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल जिनके साथ 10 साल से रिलेशनशिप में है और अब इतने साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया है। आदित्य बताते हैं कि, उनकी और श्वेता की मुलाकात 2010 में फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT