रेप के आरोपों पर सिंगर अंकित तिवारी ने तोड़ी चुप्पी
रेप के आरोपों पर सिंगर अंकित तिवारी ने तोड़ी चुप्पी Social Media
सेलिब्रिटी

रेप के आरोपों पर सिंगर अंकित तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। वो अपने गाने के चलते नहीं, बल्कि अपने एक बयान के चलते चर्चा में हैं। दरअसल, सिंगर अंकित तिवारी एक महिला के साथ रेप के आरोप में जेल जा चुके हैं। वहीं, अब इस मामले पर उन्होंने खुद चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ा बयान दिया है।

अंकित तिवारी ने कही यह बात:

हाल ही में एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए सिंगर ने उन बीते दिनों याद किया जब उन्हें लोगों ने इग्नोर करना शुरू कर दिया था। उन्होंने बात करते हुए कहा, "लोगों ने मेरे साथ काम करना बंद कर दिया, अपने हाथ पीछे खींच लिए। बिना कोई कारण बताए मुझे कई सारे प्रोजेक्ट्स से बाहर कर दिया। मेरा ज्यादातर काम जो फिनिशिंग स्टेज में था, वह भी बंद हो गया। मैंने बहुत कुछ खो दिया, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि, मैंने हार मान ली है और कुछ कर नहीं रहा हूं।"

अंकित तिवारी ने आगे कहा कि, "जब ऐसे फेज आते हैं, तो बहुत कम लोग आपके साथ खड़े होते हैं। इंडस्ट्री में कुछ लोग ऐसे भी थे, जो मेरे साथ थे, जिन्हें मैं असल में अपना परिवार कहता हूं। जिनके साथ मैंने काम किया है, वे भी मेरे समर्थन में थे। ऐसा कहा जाता है कि, जब सभी दरवाजे बंद हो जाते हैं, तो भगवान एक दरवाजा खुला रखते हैं। मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था, जब सारे दरवाजे बंद थे, तो एक गेट खुला था। मैं भी वहां से चला गया, मैं अब एक लंबा सफर तय कर चुका हूं।"

8 साल पहले एक्स-गर्लफ्रेंड ने लगाया था रेप का आरोप:

बता दें कि, आज से 8 साल पहले बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अंकित तिवारी पर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ने रेप का आरोप लगाया था। इसके बाद सिंगर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। हालांकि इस मामले में कोई पुख्ता सबूत न होने की वजह से कोर्ट ने साल 2017 में अंकित को बरी कर, उन्हें सभी आरोपों से मुक्त कर दिया था। कोर्ट ने भले अंकित को बरी कर दिया, इन सबका असर उनके करियर पर पड़ा।

इन फिल्मों के लिए गाये गाने:

वहीं अगर सिंगर अंकित तिवारी के करियर की बात करें, तो उन्होंने बॉलीवुड के कई हिट गाने गायें हैं। अंकित तिवारी को फिल्म 'आशिकी-2' के गाने 'सुन रहा है ना तू', फिल्म एक विलेन (Ek Villian) 'तेरी गलियां', 'तू है कि नहीं', जैसे हिट गानों के लिए जाना जाता है। अपने करियर की शुरुआत दिनों में अंकित टीवी प्रोग्राम के लिए म्यूज़िक और जिंगल्स बनाते थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT