रंगरास नवरात्रि 2023 में सिंगर भूमि त्रिवेदी करेंगी परफार्म
रंगरास नवरात्रि 2023 में सिंगर भूमि त्रिवेदी करेंगी परफार्म Raj Express
सेलिब्रिटी

रंगरास नवरात्रि 2023 में सिंगर भूमि त्रिवेदी करेंगी परफार्म

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • इस गरबा की विशेषता यह होगी कि यह सब के लिए मुफ्त होगा।

  • 15 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक भूमि त्रिवेदी के गीत पर लोगों को गरबा डांस करने का मौका मिलेगा।

  • बाला साहेब ठाकरे मनोरंजन ग्राउंड में 1 लाख 60 हजार से ज्यादा लोग आ सकते हैं।

राज एक्सप्रेस। ढिंढोरा बाजे रे और राम चाहे लीला जैसे सुपरहिट गानों को गाने वाली मशहूर सिंगर भूमि त्रिवेदी इस साल मुंबई स्थित बोरीवली में आयोजित होने वाले गरबा कार्यक्रम में अपनी सुरीली आवाज से सभी का मनोरंजन करने वाली हैं। रायगढ़ प्रतिष्ठान प्रस्तुत "रंग रास" का आयोजन भाजपा विधान परिषद गठनेता प्रवीण दरेकर और पिनाकिन शाह द्वारा किया जा रहा है। मुंबई स्थित कांदिवली में इस संदर्भ में एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया, जहां भूमि त्रिवेदी और पिनाकिन शाह उपस्थित थे।

इस गरबा की विशेषता यह होगी कि यह सब के लिए मुफ्त होगा। नवरात्रि के अवसर पर गायिका भूमि त्रिवेदी यहां सभी का जबरदस्त मनोरंजन करने वाली हैं। 15 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक भूमि त्रिवेदी के गीत पर लोगों को गरबा डांस करने का मौका मिलेगा।

भाजपा विधान परिषद गठनेता (लेजिस्लेटिव काउंसिल एलायंस लीडर) प्रवीण दरेकर ने इस उत्सव को भव्य रूप से करने की घोषणा करते हुए कहा कि हमने पिछले साल भी शानदार प्रोग्राम किया था। इस बार बाला साहेब ठाकरे मनोरंजन उद्यान, चिकूवाडी, बोरीवली में भूमि त्रिवेदी के साथ यह उत्सव मनाने जा रहे हैं, उनके बहुत सारे गाने हिट हैं। इस बार नाममात्र के लिए 200 रुपए एंट्री टिकट रखा गया है हालांकि उसके बदले में लोगों को उससे ज्यादा कीमत की कुछ चीजें मिल जाएंगी तो एक तरह से यह फ्री ही रहेगा और सिक्युरिटी का भी पूरा ख्याल रखा जाने वाला है।

आयोजक पिनाकिन शाह ने कहा कि अब बाला साहेब ठाकरे मनोरंजन ग्राउंड में 1 लाख 60 हजार से ज्यादा लोग आ सकते हैं। हम पूरी सावधानी बरतेंगे जैसी सावधानी पिछले साल रखी गई थी ताकि कोई दुर्घटना न हो।

कॉन्फ्रेंस में मौजूद भूमि त्रिवेदी ने आयोजकों प्रवीण दरेकर और पिनाकिन शाह का आभार जताया और कहा कि रंग रास नवरात्रि 2023 में परफॉर्म करना मेरे लिए बहुत खुशी और सौभाग्य की बात है। मुंबई मेरी कर्मभूमि है और मुंबई की ऑडियंस को मैं बखूबी जानती हूं। बोरीवली में इतने बड़े प्रोग्राम में परफॉर्म करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। मैंने और मेरी टीम ने इस प्रोग्राम के लिए ढेर सारी तैयारी शुरू कर रखी हैं। इस बार हम बहुत अच्छे अच्छे गाने लेकर आ रहे हैं। 15 अक्टूबर से बालासाहेब ठाकरे ग्राउंड बोरीवली में हम परफॉर्म करने जा रहे हैं। मैं सभी को इनवाइट करती हूं कि आप सब यहां आएं और गरबा डांस करें। गुजराती गीत तो होंगे ही हिंदी गाने भी पब्लिक को सुनने को मिलेंगे। गीत संगीत में एक डिवाइन कनेक्शन होता है और मैं इस बात में पूरी तरह विश्वास करती हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT