सिंगर-रैपर आरोन कार्टर का निधन
सिंगर-रैपर आरोन कार्टर का निधन Social Media
सेलिब्रिटी

सिंगर-रैपर आरोन कार्टर का निधन, संदिग्ध हालत में घर पर मिले मृत

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मशहूर सिंगर-रैपर और पॉप आइकन कहे जाने वाले आरोन कार्टर (Aaron Carter) से जुड़ी बुरी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, पॉप सिंगर और रैपर आरोन कार्टर का शनिवार को संदिग्ध हालात में 34 साल की उम्र में निधन हो गया। पॉप सिंगर आरोन कार्टर के निधन के बाद हर कोई दुखी है।

बताया जा रहा है कि, सिंगर आरोन कार्टर को उन्हीं के दक्षिणी कैलिफोर्निया के अपने घर में संदिग्ध हालात में मृत पाया गया। खबर सामने आने के बाद उनके चाहने वालों के बीच शोक की लहर दौड़ गई है। पॉप आइकन आरोन कार्टर की उम्र महज 34 साल थी। किसी को उम्मीद नहीं थी कि, सिंगर इस तरह दुनिया को अलविदा कहकर चले जाएंगे। हालांकि सिंगर की मौत कैसे हुए, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

सिंगर के निधन की जानकारी अम्ब्रेला मैनेजमेंट में कार्टर के एजेंट टेलर हेलगेसन ने दी है। जानकारी के मुताबिक, कार्टर का परिवार एक बयान जारी करेगा। लॉस एंजिल्स काउंटी शेरिफ विभाग में डिप्टी एलेजांद्रा पारा के मुताबिक, वैली विस्टा ड्राइव के 42000 ब्लॉक में आरोन कार्टर के घर पर सुबह लगभग 11 बजे एक संदिग्ध हालात में हुई मौत की सूचना मिली थी। पारा ने दावा किया कि, घर में एक शव मिला था, लेकिन वो तुरंत नहीं समझ पाए थे कि वो कार्टर हैं।

वहीं, अगर रैपर आरोन कार्टर के बारे में बात करे, तो उन्होंने 9 साल की उम्र में ही म्यूजिक की दुनिया में कदम रख दिया था। उन्होंने 9 साल की उम्र में अपना पहला एलबम सॉन्ग क्रश ऑन यू रिलीज किया था।उनके पॉपुलर पॉप सॉन्ग में आरोन की पार्टी (कम एंड गेट इट), दैट्स हाउ आई बीट शाक, आई वांट कैंडी’ जैसे सॉन्ग शामिल हैं। आखिरी बार सिंगर ने एल्बम लव 2018 में रिलीज किया था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। हालांकि, उनके फैंस के लिए यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि सिंगर अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। फैंस अपने-अपने तरीके से सिंगर की मौत पर दुख जाहिर कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT