मां बनने वाली हैं सिंगर श्रेया घोषाल
मां बनने वाली हैं सिंगर श्रेया घोषाल Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

मां बनने वाली हैं सिंगर श्रेया घोषाल, बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर्स में से एक श्रेया घोषाल इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। श्रेया घोषाल शादी के 6 साल बाद मां बनने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है। खास बात यह है कि, उन्होंने अपने इस बच्चे के नाम का ऐलान भी एडवांस में कर दिया है।

श्रेया घोषाल ने शेयर किया पोस्ट:

श्रेया घोषाल ने अपने सोशल मीडिया के जरिए इस खुशखबरी को शेयर की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके बताया है कि, बेबी श्रेयादित्य आ रहा है। श्रेया ने अपने बेबी बंप की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "बेबी श्रेयादित्या आ रहा है। शीलादित्य और मैं इस खबर को आप लोगों के साथ शेयर करके काफी रोमांचित हैं। अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत के साथ आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।" ये उनका पहला बेबी है, वहीं सिंगर के प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करने के बाद उन्हें बधाईयां मिलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

फरवरी 2015 में की थी शादी:

बता दें कि, 5 फरवरी 2015 को श्रेया घोषाल ने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी। यह सेरेमनी पूरी तरह प्राइवेट अफेयर थी, जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स और चुनिंदा दोस्त ही शामिल हुए थे। श्रेया घोषाल ने खुद इसकी जानकारी 6 फरवरी को अपने फैंस को दी थी। उन्होंने शादी की एक फोटो शेयर करते हुए फेसबुक पर लिखा था, "कल रात अपनी फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में मैंने अपने प्यार शिलादित्य से शादी कर ली है, नए जीवन के रोमांच को लेकर एक्साइटेड हूं।"

वहीं अगर श्रेया घोषाल के करियर की बात करें, तो उन्होंने ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर 'देवदास' से उन्होंने बॉलीवुड में गाना शुरू किया था। 75वें चिल्ड्रेन्स डे स्पेशल शो में जब डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने श्रेया का परफॉर्मेंस देखा, तो वे इतने प्रभावित हुए कि, उन्होंने फिल्म 'देवदास' में उन्हें गाने का मौका दे दिया। श्रेया ने 'देवदास' में पांच गानें 'सिलसिला ये चाहत का..', 'बैरी पिया...' , 'छलक-छलक...', 'मोरे पिया...' और 'दिल डोला रे...' गाने गाए थे, जिन्हें खूब सराहना मिली थी। श्रेया अब तक 4 नेशनल और 16 फिल्मफेयर (10 साउथ फिल्मफेयर समेत) अपने नाम कर चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT