Sona Mohapatra gives a sassy response to a man lecturing on feminism
Sona Mohapatra gives a sassy response to a man lecturing on feminism Social Media
सेलिब्रिटी

यूजर ने पूछा सोना मोहपात्रा से 'फेमिनिज्म' को लेकर सवाल, मिला ये जवाब

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस, सिंगर सोना मोहपात्रा अक्सर अपने बेबाक बयान को लेकर खबरों में रहती हैं। वो अक्सर महिलाओं के प्रति अपनी आवाजा बुलंद करती हैं। सोना मोहपात्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने इसी को लेकर सोना को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन सोना मोहपात्रा ने भी अपने जवाब से इस यूजर की बोलती बंद कर दी।

यूजर ने किया सोना मोहपात्रा को टारगेट:

हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने सिंगर सोना मोहपात्रा को टैग करते हुए ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, "क्यों सभी फेमिनिस्ट्स को पुरुषों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए क्लीवेज दिखानी पड़ती है और आपके कुछ इंटरव्यू देखने के बाद मुझे लगता है कि, आप भी बॉली गैंग की शिकार हैं, लेकिन फिर से आप उन्हें अपने गिरोह में शामिल करने की कोशिश कर रही हैं।"

सोना मोहपात्रा ने दिया जवाब:

यूजर के इस सवाल पर सोना ने भी जवाब दिया। जवाब देने के साथ उन्होंने इस यूजर को क्लीवेज का मतलब भी बताया। सोना ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "मेरा सुझाव है कि आप किसी के साथ बात करने से पहले अपने मस्तिष्क में घूम रहीं कई 'क्लीवेज' का इलाज करें, एक 'नारीवादी' के साथ अकेले रहने दें जो 'बॉली गैंग' को लुभाने की कोशिश कर रहा है। (क्लीवेज, संज्ञा: एक तेज विभाजन, एक विभाजन)।"

आपको बता दें कि, ऐसा पहली बार नहीं है कि, सिंगर ने किसी यूजर को ऐसा जवाब दिया है, इससे पहले भी सिंगर को कई लोगों को जवाब दे चुकी हैं। सोना सोशल मीडिया यूजर के साथ-साथ बॉलीवुड में भी कई लोगों को सीधे जवाब दे चुकी हैं। इससे पहले सोना मोहपात्रा ने कंगना रनौत को भी कई मुद्दों पर घेरा था, जिसके बाद कंगना रनौत ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया था। सोना ने सलेक्टिव फेमिनिज्म कमेंट के बाद आलोचना की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT