सोनाक्षी सिन्हा ने इवेंट मैनेजर से कहे अपशब्द
सोनाक्षी सिन्हा ने इवेंट मैनेजर से कहे अपशब्द Social Media
सेलिब्रिटी

सोनाक्षी सिन्हा ने इवेंट मैनेजर से कहे अपशब्द, एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में खबर आई है कि, सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) में मानहानि का केस दर्ज किया गया है। सोनाक्षी पर बीते दिनों एक इवेंट मैनेजर ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था।

बता दें कि, सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ अनुबंध के बावजूद कार्यक्रम शिरकत नहीं करने पर फरवरी 2019 में केस दर्ज कराया गया था। सोनाक्षी सिन्हा पर आरोप है कि, उन्होंने मुंबई में एक प्रेसवार्ता के दौरान इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। जिसको लेकर प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी के खिलाफ मुरादाबाद में मानहानि का केस दर्ज किया है।

ये मामला अब कोर्ट तक पहुंच गया है। मुरादाबाद के इवेंट मैनेजर सोनाक्षी सिन्हा के आपत्तिजनक बयान के बाद कोर्ट में पहुंच गए हैं। उन्होंने सोनाक्षी के खिलाफ एसीजेएम-5 (ACJM-5) कोर्ट में एक प्रार्थना पत्र दिया, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि, सोनाक्षी ने अपने बयान में उन्हें अपशब्द कहे हैं, जिससे उनकी छवि को नुकसान हुआ है। इस मामले पर शिकायत के दर्ज होने के बाद कोर्ट ने प्रार्थना पत्र को स्वीकार कर लिया है। इसके साथ मामले की सुनवाई 4 अप्रैल, 2022 को निर्धारित की है।

जानकारी के लिए बता दें कि, मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र शिवपुरी के रहने वाले प्रमोद शर्मा एक इवेंट मैनेजर हैं। प्रमोद शर्मा कार्यक्रमों का आयोजन करवाते हैं और बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स को इवेंट में बुलाते हैं। बता दें, प्रमोद शर्मा 30 सितंबर 2018 को सोनाक्षी सिन्हा से अनुबंध किया था, लेकिन आखिरी समय में सोनाक्षी समेत उनके सलाहकार ने कार्यक्रम में आने से इंकार कर दिया। वहीं प्रमोद शर्मा ने उनको पूरी फीस दी थी, जिसके बाद प्रमोद शर्मा ने कटघर थाने में 22 फरवरी 2019 को सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT