स्टार किड और आउटसाइडर्स को लेकर सोनाक्षी सिन्हा का बयान
स्टार किड और आउटसाइडर्स को लेकर सोनाक्षी सिन्हा का बयान Social Media
सेलिब्रिटी

स्टार किड और आउटसाइडर्स को लेकर सोनाक्षी सिन्हा का बयान, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपनी बेबाकी अंदाज के लिए मशहूर हैं। वो अक्सर बेबाक तरीके से हर मुद्दे पर अपनी राय देती हैं। हाल ही में उन्‍होंने फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स पर लगातार उठने वाले सवालों का जवाब दिया है और आउटसाइडर्स पर निशाना साधा है। सोनाक्षी ने कहा कि, स्टार किड्स को भी कई फिल्म प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा है।

सोनाक्षी सिन्हा ने कही यह बात:

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, स्टार किड्स को भी कई फिल्म प्रॉजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा है। उन्‍होंने कहा कि, ऐसा नहीं है कि कोई स्टार किड किसी और की वजह से किसी प्रॉजेक्ट से निकाला ना गया हो। उन्होंने यह बात मानी कि, उन्‍होंने भी कई बार फिल्‍में गंवाईं और यह जॉब का एक हिस्सा है।

स्टार किड पर बहस बेकार है:

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, इस तरह स्टार किड पर बहस बेकार है, क्योंकि स्टार किड को भी फिल्मों से निकाला गया है। लेकिन, वह ऐसे किसी के पास रोने नहीं जाते हैं। सोनाक्षी कहती हैं कि यह सब के साथ होता है। बस इससे निपटना आना चाहिए। यही जीवन है। गिराए गए दूध के बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है।

अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कही यह बात:

सोनाक्षी ने इंटरव्यू के दौरान आगे कहा, "मेरी बात भूल जाओ। मेरे पिता भी, जो स्टार किड नहीं थे, कई प्रॉजेक्ट्स से हाथ धो बैठे। यह हर ऐक्‍टर के साथ होता है और यह काम का हिस्सा है। यह कुछ ऐसा नहीं है जो इतना अनसुना या नया है। जैसा मैंने कहा, यह जॉब का हिस्सा है और आप अपने जीवन के साथ आगे बढ़ते हैं, कड़ी मेहनत करते हैं और इसे जारी रखते हैं।"

बता दें कि, सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से की है। इस फिल्म के अलावा उन्होंने आर राजकुमार, राउडी राठौड़, हॉलीडे, लुटेरा, फोर्स 2, जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्हें हाल ही में अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में देखा गया।

इस म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर:

वहीं अगर सोनाक्षी सिन्हा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो सोनाक्षी का म्यूजिक वीडियो आज लॉन्च होने वाला है। म्यूजिक वीडियो का नाम 'मिल माहिया' है। इस सॉन्ग को राशी सूद ने गाया है। हाल ही में सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने गाने का टीजर शेयर किया था, जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT