सोनू निगम का बड़ा बयान, कहा- नहीं चाहता मेरा बेटा भारत में सिंगर बने
सोनू निगम का बड़ा बयान, कहा- नहीं चाहता मेरा बेटा भारत में सिंगर बने Social Media
सेलिब्रिटी

सोनू निगम का बड़ा बयान, कहा- नहीं चाहता मेरा बेटा भारत में सिंगर बने

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर उनके बयान ने लोगों को चौंका दिया है। हाल ही में सोनू सूद ने 'ईश्वर का वो सच्चा बंदा' गाना रिलीज किया है। गाने के प्रमोशन के दौरान सोनू सूद ने कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनने के बाद लोग हैरान हो गए। सोनू ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा कि वे नहीं चाहते कि, उनका बेटा सिंगर बने।

क्या कहा सोनू निगम ने:

बता दें कि, हाल ही में सिंगर निगम सूद से हाल ही में इंटरव्यू के दौरान पूछा कि, क्या उनका बेटा भी सिंगर बनना चाहता है? सोनू ने टाइम्स नाओ से बात करते हुए कहा, "सच कहूं तो मैं नहीं चाहता कि वह सिंगर बने कम से कम इस देश में नहीं। वैसे वह अब भारत में नहीं रहता है। वह दुबई में रहता है, मैंने उसे पहले ही भारत से निकाल दिया है।"

सोनू निगम ने आगे कहा, "फिलहाल मेरा बेटा यूएई का टॉप गेमर है। एक गेम है जिसका नाम फोर्टनाइट है और वह उसमें टॉप गेमर है। वह बहुत ही टैलेंटेड बच्चा है, जिसमें बहुत क्वालिटी है। मैं उसे नहीं बताना चाहता कि उसे क्या करना है। देखते हैं कि वह खुद के लिए क्या करना चाहता है।"

वहीं अगर सोनू निगम के गाने 'ईश्वर का वो सच्चा बंदा' की बात करें तो यह वैष्णव जन का हिंदी वर्जन है। सोनू ने इस गाने पर दुबई में रहकर काम किया है।

सोनू निगम ने गाने के बारे में बताया था, "मैंने एक पोर्टेबल होम स्टूडियो बनाया है। वहीं मैंने गाना रिकॉर्ड किया और फिर संगीतकार शमीर टंडन को भेजा। हमने दुबई के रेगिस्तान में सीन शूट किए। इसके साथ ही कई धार्मिक और आध्यात्मिक स्थानों के सीन्स को भी इसमें लिया है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT