Sonu Sood Birthday
Sonu Sood Birthday Social Media
सेलिब्रिटी

5 हजार रुपए लेकर मुंबई आए थे सोनू सूद, आज करते हैं लाखों दिलों पर राज

Priyank Vyas

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड एक्टर और कोरोना काल में लोगों के मसीहा बने सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी फिल्मों और अपने काम से सबके दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है। उनका सफ़र चाहें बॉलीवुड(Bollywood) की फिल्मों में एक विलेन (Villain) के रूप अधिक रहा लेकिन बीते कुछ सालों में देखते ही देखते उनकी यह छवि बदलती चली गई और अब उन्हें विलेन की बजाय हीरो के रोल मिलने लगे हैं। यह सोनू सूद के अच्छे काम ही है जिनकी वजह से आज वे इस मुकाम पर पहुंच चुके हैं। चलिए जानते हैं उनके बारे में खास बातें।

सोनू सूद का शुरूआती सफ़र :

बॉलीवुड एक्टर का जन्म 30 जुलाई 1973 को हुआ था। वे आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोनू सूद पंजाब के मोगा से ताल्लुक रखते हैं। उनकी शुरूआती पढ़ाई भी मोगा से ही हुई है। जबकि इसके बाद इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के लिए उन्होंने नागपुर का रुख किया।

Sonu Sood

पहले मॉडलिंग फिर एक्टिंग :

सोनू सूद का मन पढ़ाई में नहीं लग रहा था जिसके चलते उन्होंने पढ़ाई छोड़ मॉडलिंग करना शुरू कर दी। वे मॉडलिंग करते हुए मिस्टर इंडिया कॉम्पटीशन का हिस्सा भी रहे। लेकिन फिल्मों में उनका सफ़र आसान नहीं रहा। जब वे मुंबई आए तब उनके पास केवल 5 हजार रुपए थे। जिसके बाद उनका फिल्म करियर शुरू हुआ साउथ फिल्म इंडस्ट्री से। यहां काम करने के बाद बॉलीवुड में उन्हें विलन के रोल में सबसे अधिक देखा गया। यहां तक की उनकी छवि फिल्मो में विलन की बनने लगी थी।

Sonu Sood

विलन से बने मसीहा :

सोनू सूद की छवि उस समय बदली जब उन्होंने कोविड-19 महामारी के दौरान लोगों की घर पहुंचने में मदद की। जहां पूरा देश अपने घरों में बैठा था, उस वक्त सोनू सड़को पर आए और लोगों को घर जाने के लिए बसों से लेकर खाने तक की व्यवस्था की। इसके बाद ही सोनू सूद को फिल्मों में भी विलन की बजाय हीरो के रोल मिलना शुरू हो गए।

Sonu Sood a Messiah

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT