फिल्म की शूटिंग के दौरान भी सोनू सूद कर रहे हैं लोगों की मदद
फिल्म की शूटिंग के दौरान भी सोनू सूद कर रहे हैं लोगों की मदद Social Media
सेलिब्रिटी

सोनू सूद की दरियादिली, शूटिंग के दौरान भी कर रहे हैं जरुरतमंदों की मदद

Author : Sudha Choubey

कोरोना काल में लाखों लोगों की मदद कर मसीहा बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद ने अभी भी लोगों की मदद करना जारी रखा है। इन दिनों हैदराबाद में अपनी फिल्म की शूट‍िंग कर रहे सोनू यहां भी लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हट रहे। लोग उनके पास अपनी समस्याओं का हल ढूंढने मीलों दूर से आ रहे हैं। उनके इस काम को देख साउथ मूवी डायरेक्टर रमेश बाला ने सोनू का एक वीड‍ियो शेयर किया। रमेश बाला द्वारा शेयर इस वीड‍ियो पर सोनू सूद ने भी आभार जताया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

रमेश बाला ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि, लोग सोनू सूद के पास मदद के लिए पहुंचे हैं और एक्टर उन्हें मदद का इंतजाम कर रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में रमेश बाला ने बताया कि, लोग सैकड़ों कि.मी का सफर कर हैदराबाद में शूटिंग कर रहे सोनू सूद से मिलने के लिए पहुंच रहे हैं।

इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए अभिनेता सोनू सूद ने लिखा, "कभी-कभी भगवान इंसानों तक पहुंचने के लिए आपको दूत के तौर पर चुनते हैं। इन प्रोत्साहन भरे शब्दों के लिए रमेश सर आपका धन्यवाद।"

इस छात्र की मदद के लिए आए आगे:

बता दें कि, अभिनेता सोनू सूद इन दिनों उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के छात्र की पढ़ाई का खर्चा उठाने की वजह से चर्चा में हैं। कंप्यूटर इंजीनियर बनने की राह में रोड़ा बन रही गरीबी की जानकारी होने पर फिल्म सोनू सूद ने देवरिया जिले के छात्र की पढ़ाई का खर्च उठाया है। उसे अपने पास बुलाकर पंजाब की एक इंजीनियरिंग यूनिवर्सिटी में उसका दाखिला करा दिया है। अब वह इंजीनियर बन सकेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT