कोरोना मरीज की मौत से दुखी हैं सोनू सूद
कोरोना मरीज की मौत से दुखी हैं सोनू सूद Social Media
सेलिब्रिटी

कोरोना मरीज की मौत से दुखी हैं सोनू सूद, एयरलिफ्ट कर पहुँचाया था अस्पताल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद इन दिनों कोरोना वायरस से पीड़ितों की मदद करने में जुटे हुए हैं। हाल ही में सोनू ने विदेश से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी मंगाया है, जरूरत पड़ने पर वो मरीजों को एयरलिफ्ट कर अस्पताल पहुंचाने का काम भी कर रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने 25 साल की लड़की भारती को नागपुर से हैदराबाद एयर एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया था। अब सोनू सूद ने एक ट्वीट कर जानकारी दी कि, उस लड़की का निधन हो गया है। इस खबर से सोनू सूद काफी दुःखी हैं।

सोनू सूद ने शेयर किया पोस्ट:

सोनू सूद ने अफसोस जताते हुए अपने ट्वीटर पर दुख जताया है। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "नागपुर की यंग लड़की भारती जिसे मैंने एयरलिफ्ट कर एयर एम्बुलेंस से हैदराबाद पहुंचाया था, बीती रात हैदराबाद में उसने दम तोड़ दिया। ECMO मशीन के जरिए वह एक महीने से जिंदगी के लिए लड़ रही थी। उसके परिवार के सदस्यों और उन सभी के लिए जिन्होंने उसके लिए दुआएं की थी ,सभी के लिए मेरा दिल भारी हो गया है। काश मैं उसे बचा सकता, लाइफ अनफेयर है।"

सोनू सूद ने एयरलिफ्ट कर पहुँचाया था अस्पताल:

बता दें कि, भारती नाम की इस लड़की का इलाज नागपुर में चल रहा था पर जब हालत बिगड़ी तो सोनू सूद ने उसे एयएयरलिफ्ट कर हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया था। लड़की के फेफड़े 80-90 फीसदी तक कोरोना से संक्रमित हो गए थे। सोनू सूद ने उसे हैदराबाद के अपोलो अस्पताल पहुंचाया था जहां उसे विशेष इलाज की सुविधा दी गई थी, हालांकि लड़की को बचाया नहीं जा सका।

सोनू सूद लगातार अस्पताल के डॉक्टर्स से संपर्क में थे। उन्होंने उस वक्त कहा था कि, ‘डॉक्टर्स ने बताया है कि 20 प्रतिशत की उम्मीद है। उन्होंने पूछा कि, क्या हम आगे बढ़ें तो मैंने कहा, जी बिल्कुल। वह 25 साल की यंग लड़की है और वह इस मुश्किल घड़ी में मजबूती के साथ जूझेगी और बाहर आएगी इसलिए यह चांस लिया गया और हमने उसे एयर एम्बुलेंस से पहुंचाने का फैसला लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT