शख्स ने सोनू सूद के नाम पर रखा अपने फूड स्टॉल का नाम
शख्स ने सोनू सूद के नाम पर रखा अपने फूड स्टॉल का नाम Social Media
सेलिब्रिटी

शख्स ने सोनू सूद के नाम पर रखा अपने फूड स्टॉल का नाम, एक्टर ने दिया जवाब

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। उनके काम की हर तरफ जमकर तारीफ हो रही है। हाल ही में उन्हें जाने-माने अवार्ड से नवाजा गया था। सोनू सूद को लोग अक्सर अलग-अलग तरीके उन्हें ट्रिब्यूट देते रहते हैं। वहीं, अब एक फूड स्टॉल वाले ने उनके नाम पर अपनी दुकान का नाम रखा है, जिस पर एक्टर ने मजेदार रिएक्शन दिया है।

फूड स्टॉल का बदल दिया नाम:

बता दें कि, हैदराबाद के एक फूड स्टॉल वाले ने अपनी दुकान से चाइनीज नाम हटाकर इसे सोनू सूद के नाम पर कर लिया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "मिलिए हैदराबाद, बेगमपेट के मिस्टर अनिल कुमार से। उन्होंने चाइनीज नाम हटाकर सोनू सूद सर का नाम और तस्वीर लगा लिया। उन्होंने मुझसे कहा कि, मैंने कभी ईश्वर को तो नहीं देखा है, लेकिन एक असली भगवान को देखा है और वह हैं सोनू सूद।"

इस पर सोनू सूद ने जवाब भी दिया है। उन्होंने इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा हूं, "क्या मुझे यहां ट्रीट मिलेगी?"

आपको बता दें कि, हाल ही में 'पीछे तो देखो' फेम पाकिस्तान के अहमद शाह ने सोनू सूद के काम की तारीफ की थी। अहमद शाह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सोनू सूद की प्रशंसा करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अहमद कह रहे हैं, "हैलो सोनू सूद सर, कैसे हैं, ठीक है? मैं भी ठीक हूं। मैं अहमद शाह हूं। मेरी तरफ से आपको बहुत सारा प्यार, आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। आई लव यू, खुश रहें।" यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वहीं अगर सोनू सूद के बारे में बात करें, तो सोनू सूद हो हाल ही यूनाइटेड नेशन डवलपमेंट प्रोग्राम के तहत प्रतिष्ठित SDG Special Humanitarian Action Award से सम्‍मानित किया गया है। यह अवॉर्ड सामाजिक कल्‍याण के क्षेत्र में काम के लिए दिया जाता है। सोनू सूद से पहले प्रियंका चोपड़ा, लियोनार्डो डिकैप्रियो, एंजेलिना जोली को भी यह अवॉर्ड मिल चुका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT