Sushant Singh Rajput and Sooraj Pancholi
Sushant Singh Rajput and Sooraj Pancholi Syed Dabeer -RE
सेलिब्रिटी

सुशांत मामले में खुद का नाम सुनकर बौखलाए सूरज पंचोली, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या सुलझने की बजाय उलझ गया है। इस मामले आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। लोगों ने अपने दावों में कई लोगों को दोषी भी मान लिया है। हालांकि जांच अभी तक कहीं नहीं पहुंच पाई है। हाल में नारायण राणे ने सुशांत के निधन पर बात करते हुए कहा, अधिकारियों को उन लोगों से पूछताछ करनी चाहिए जो सुशांत की मौत से एक दिन पहले सूरज पंचोली की पार्टी में शामिल हुए थे। सूरज पंचोली का नाम सामने आने के बाद एक्टर ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में अभिनेता सूरज पंचोली ने बीजेपी नेता नारायण राणे द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताते हुए उन्हें चैलेंज किया है। सूरज का कहना है कि, बीजेपी नेता दिशा संग मेरा कनेक्शन दिखा दें, तो मैं अंजाम भुगतने को तैयार हूं।

सूरज ने कहा कि, वे कभी दिशा सालियान से मिले तक नहीं हैं। ना ही उन्होंने कभी दिशा के साथ पार्टी की। उन्होंने कहा, नारायण राणे ने कहा कि, मेरे घर पर पार्टी हुई। मेरा सुशांत से कनेक्शन था, मेरे घर पर कभी पार्टी नहीं हुई। ना मैं किसी की पार्टी में गया। सबसे पहली बात मेरे पास कोई पेंटहाउस है ही नहीं, मैं वर्सोवा में पहले फ्लोर पर रहता हूं। राणे को ये बात किसने बताई, क्या उन्हें ये सब व्हाट्सएप से पता चला। मैं 13 जून को घर पर था। मेरा दिशा से कोई कनेक्शन ही नहीं है। मेरे करियर को बर्बाद किया जा रहा है।

किया सभी को चैलेंज:

सूरज पंचोली ने आगे कहा, ''जो लोग मेरा नाम ले रहे हैं मैं सभी को चैलेंज करता हूं कि, मेरे खिलाफ कोई सबूत तो दें, मेरा दिशा से कनेक्शन दिखा दें। उन्होंने मेरी एक दोस्त के साथ क्लिक की गई फोटो को दिशा के साथ जोड़ दिया। मैं दिशा को जानता तक नहीं। मेरा कुछ लेना देना ही नहीं इससे कोई, अगर वो साबित कर देते हैं, तो मैं अंजाम भुगतने को तैयार हूं, लेकिन अगर ये सब गलत हुआ तो सोचिए क्या ये अनफेयर नहीं है।"

नारायण राणे ने कही थी ये बात:

बता दें कि, हाल में सीनियर बीजेपी लीडर नारायण राणे ने सुशांत के निधन पर बात करते हुए कहा कि अधिकारियों को उन लोगों से पूछताछ करनी चाहिए जो सुशांत की मौत से एक दिन पहले सूरज पंचोली की पार्टी में शामिल हुए थे। उन्होंने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि सूरज के घर 13 जून की रात पार्टी हुई थी औऱ इसके बाद सभी सुशांत के घर गए थे। बता दें कि इससे पहले भी ऐसी खबरें आई थीं कि एक नाइट क्लब में कथित तौर पर सुशांत और सूरज की लड़ाई हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT