साउथ एक्टर महेश बाबू हुए कोविड-19 पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
साउथ एक्टर महेश बाबू हुए कोविड-19 पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी Social Media
सेलिब्रिटी

साउथ एक्टर महेश बाबू हुए कोविड-19 पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

देशभर में एक बार फिर कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ने लगी है। कोरोना की तीसरी लहर की चपेट में बॉलीवुड, टीवी जगत और साउथ के सेलेब्स आ रहे हैं। अब तक कई सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं, जिस वजह से सभी घर में क्वारंटाइन हैं। वहीं अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

महेश बाबू ने शेयर किया पोस्ट:

महेश बाबू ने अपने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर जानकारी दी है कि, वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "सभी जरूरी सावधानी बरतने के बाद मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। इसके साथ ही मैं मेडिकल गाइडलाइंस का पालन कर रहा हूं। जो मेरे संपर्क में आए हैं उन सभी से टेस्ट कराने के लिए अपील है। वैक्सीन न लेने वालों से मैं अपील करता हूं कि, वह अपना वैक्सीनेशन जल्द से जल्द कराएं ताकि अस्पताल में जाने के रिस्क को कम कर सकें। कृप्या कोविड नियमों का पालन करें।"

जूनियर NTR ने कही यह बात:

महेश बाबू का पोस्ट सामने आने के बाद सभी लोग उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहें हैं। महेश बाबू के इस ट्वीट पर साउथ अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी, जूनियर एनटीआर, रकुल प्रीत सिंह और राशी खन्ना जैसे फिल्मी सितारों ने भी ट्वीट कर उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है। जूनियर एनटीआर ने महेश बाबू के ट्वीट पर कमेंट कर लिखा, "जल्दी से ठीक हो जाइए भइया, आपको दुआएं और हिम्मत भेज रहा हूं।"

वहीं अनुष्का शेट्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "अपना ख्याल रखें महेश गरु... आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।" वहीं रकुल प्रीत ने ट्वीट करते हुए कहा, "जल्दी ठीक हो जाओ।" वहीं अभिनेत्री राशि खन्ना ने ट्वीट करते हुए कहा, "आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं सर!"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT