साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण हुए कोरोना संक्रमित
साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण हुए कोरोना संक्रमित Social Media
सेलिब्रिटी

साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण हुए कोरोना संक्रमित, इलाज जारी

Author : Sudha Choubey

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस के प्रकोप को झेल रहा है। रोज कोरोना वायरस से संक्रमित मामले बढ़ते जा रहें हैं। आम जनता के साथ-साथ एक्टर, पॉलिटीशियन इस वायरस का प्रकोप झेल रहे हैं। अब साउथ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता पवन कल्याण भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पवन कल्याण की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। ये खबर सामने आने के बाद उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहें हैं।

हाल ही में पवन कल्याण भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि, राजनीतिक पार्टी ‘जनसेना’ से जुड़े किसी स्टाफ को कोरोना हुआ था, जिसके बाद एक्टर ने खुद क्वारंटीन कर लिया था। अब एक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वह डॉक्टर्स से इलाज करवा रहे हैं।

जनसेना पार्टी ने दी जानकारी:

जनसेना के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक स्टेटमेंट जारी कर वकील साब के अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है। स्टेटमेंट के अनुसार, पवन कल्याण ने तिरुपति में एक राजनीतिक कार्यक्रम से लौटने के बाद 3 अप्रैल को कोविड-19 टेस्ट कराया था और तब रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। नेगेटिव टेस्ट के बावजूद उन्होंने डॉक्टरों की सलाह पर अपने फार्महाउस में खुद को आइसोलेट कर लिया। इसके बाद उन्हें बुखार हो गया और उन्होंने फिर से टेस्ट कराया जो पॉजिटिव निकला।

हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म वकील साब:

बता दें कि, अभिनेता पवन कल्याण 4 अप्रैल को फिल्म 'वकील साब' के प्री रिलीज इवेंट में शामिल हुए थे। पवन कल्याण ने हाल ही में फिल्म 'वकील साब' से कमबैक किया है। वेणु श्रीराम के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में पवन कल्याण के अलावा निवेता थॉमस, अंजली, अनन्या नगल्ला, प्रकाश राज और श्रुति हासन महत्वपूर्ण किरदारों में हैं।

ये सेलेब्स भी हुए कोरोना से संक्रमित:

देश में कोरोना के सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र से ही सुनने को मिल रहे हैं। कई बॉलीवुड और साउथ के स्टार्स भी इसकी चपेट में हैं, जिनमें सूर्या शिवकुमार, राम चरण, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, आदित्य नारायण और गोविंदा सहित कई सारे स्टार्स हैं। हालांकि इनमें से कई सेलेब्स अब बिलकुल ठीक हो गए हैं। हाल ही में अक्षय कुमार और आलिया भट्ट के कोरोना निगेटिव होने की जानकारी भी सामने आई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT