COVID-19 के चपेट में आए साउथ सुपरस्टार सूर्या
COVID-19 के चपेट में आए साउथ सुपरस्टार सूर्या Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

COVID-19 के चपेट में आए साउथ सुपरस्टार सूर्या, पोस्ट शेयर की जानकारी

Sudha Choubey

हाइलाइट्स:

  • कोरोना के चपेट में आए साउथ सुपरस्टार सूर्या

  • सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

  • फैंस ठीक होने की कर रहे कामना

  • बॉलीवुड से साउथ फिल्मों के कई कलाकार हो चुके हैं कोरोना से संक्रमित

देश में कोरोना का कहर अभी भी जारी है। हालांकि कोरोना वायरस का वैक्सीन आ गया है, लेकिन अभी भी इसका डर खत्म नहीं हुआ है, क्योंकि दुनियाभर में यह लोगों को प्रभावित कर रहा है। बीते एक साल में मनोरंजन उद्योग से जुड़े कई सितारे कोरोना की चपेट में आए हैं। अब तमिल फिल्मों के जाने-माने अभिनेता सूर्या का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है। अभिनेता ने खुद इसकी जानकारी अपने फैंस के साथ एक ट्वीट कर दी है।

अभिनेता सूर्या को हुआ कोरोना:

साउथ के जाने-माने अभिनेता सूर्या कोरोना के चपेट में आ गए हैं। उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है। सूर्या ने अपने ट्विटर पर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "मैं कोरोना से संक्रमित हूं और इलाज करा रहा हूं। हम सभी यह महसूस करेंगे कि जिंदगी अभी सामान्य नहीं है। डर से हम बैठ नहीं सकते। साथ ही हमें सुरक्षा और ध्यान रखने की जरूरत है। मदद करने वाले सभी डॉक्टर्स को प्यार और धन्यवाद।"

राजशेखर पांडियन ने दिया रिएक्शन:

सोशल मीडिया पर सूर्या शिवकुमार का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिल्मकार राजशेखर पांडियन ने सूर्या के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते लिखा है, "प्रिय भाइयों और बहनों, अन्ना ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं है।"

ये कलाकार भी हुए कोरोना से संक्रमित:

बता दें कि, यह पहला मौका नहीं है जब कोरोना वायरस ने किसी फिल्मी सितारे को अपना शिकार बनाया है। सूर्या से पहले कई फिल्मी सितारे कोरोना महामारी का शिकार हो चुके हैं। इनमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के नाम शामिल हैं। बीते साल जया बच्चन को छोड़कर अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था। पूरे बच्चन परिवार का मुंबई के नानावती अस्पताल में इलाज भी चला था। इनके बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा, तमन्ना भाटिया, वरुण धवन जैसे कई सितारे कोरोना वायरस से संक्रमित हुआ थे।

गौरतलब है कि, सूर्या तमिल फिल्म इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है। सूर्या के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में आग की तरह फैल गई, जिसके बाद उनके चाहने वालों और उनके साथी कलाकारों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। वहीं अगर सूर्या के वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार सूर्या फिल्म 'सोरारई पोटरु' में नजर आए थे। उनकी यह फिल्म बीते साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। दर्शकों ने सूर्या की इस फिल्म को खूब पसंद किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT