ऐक्टर सिद्धार्थ को मिल रहीं जान से मारने की धमकी
ऐक्टर सिद्धार्थ को मिल रहीं जान से मारने की धमकी Social Media
सेलिब्रिटी

ऐक्टर सिद्धार्थ को मिल रहीं जान से मारने की धमकी, ट्वीट कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलिवुड से साउथ फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग बड़ी है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अभिनेता सिद्धार्थ ने हाल ही में एक ट्वीट कर बताया है कि, उनका फोन नंबर लीक हो चुका है और उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां और गालियां मिल रही हैं। उनका यह भी कहना है कि, बीजेपी तमिल नाडू आईटी सेल ने नंबर लीक किया है, जिसके कारण केवल उन्हें ही नहीं, बल्कि उनके परिवार को भी ऐसी धमकियां मिल रही हैं।

सिद्धार्थ ने किया ट्वीट:

अभिनेता सिद्धार्थ ने किया ट्वीट सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरा फोन नंबर तमिल नाडू बीजेपी और बीजेपी तमिलनाडु आईटी सेल ने लीक किया है। 500 से भी ज्यादा गालियां, जान से मारने की धमकी और रेप से जुड़ी कॉल्स अभी तक मेरे और मेरे परिवार के पास आ चुकी हैं, वह भी पिछले 24 घंटों में। सारे ही नंबर्स को रिकॉर्ड कर लिया गया है और पुलिस को दे दिए गए हैं, जिसमें बीजेपी और डीपी के लिंक भी शामिल हैं। मैं चुप नहीं रहूंगा, कोशिश जारी रखो। नरेंद्र मोदी और अमित शाह।"

सिद्धार्थ ने एक अन्य ट्वीट में मैसेज का एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, "यह कई सारे सोशल मीडिया पोस्ट में से एक है, जिसमें बीजेपी तमिलनाडु के मेंबर्स मेरा फोन नंबर लीक कर रहे हैं और लोगों से मुझ पर अटैक करने और परेशान की बात कह रहे हैं। हम शायद कोविड-19 से जंग लड़ भी लें, लेकिन क्या हम इस तरह के लोगों से जीत पाएंगे?"

इन फिल्मों में किया काम:

आपको बता दें कि, सिद्धार्थ ने साउथ की फिल्मों के साथ ही बॉलिवुड की फिल्मों में भी काम किया है। सिद्धार्थ हिट फिल्म 'रंग दे बसंती' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान और आर माधवन भी थे। उनकी फिल्म 'चश्मे बद्दूर' को भी लोगों ने काफी पसंद किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT